हार्दिक पांड्या ने भाई-भाभी के साथ किया 'टपोरी डांस', VIDEO हुआ वायरल

हार्दिक पांड्या ने भाई-भाभी के साथ किया ‘टपोरी डांस’, VIDEO हुआ वायरल

टीम इंडिया फिलवक्त दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर है, जहां 3 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच केपटाउन में खेला जा रहा है. पहले ही टेस्ट मैच में टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने पहले बल्ले और फिर गेंद से अपना कमाल दिखा दिया है. भारतीय टीम न्यूलैंड्स क्रिकेट मैदान पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन शनिवार को 209 रनों पर ही ढेर हो गई. भारत के लिए सबसे ज्यादा 93 रन हार्दिक पांड्या ने बनाए. उनके अलावा चेतेश्वर पुजारा 26 और भुवनेश्वर कुमार ने 25 रनों की पारी खेली. पांड्या अपने शतक से चूक गए. उन्होंने अपनी आतिशी पारी में 95 गेंदों में 14 चौके और एक छक्का लगाया.हार्दिक पांड्या ने भाई-भाभी के साथ किया 'टपोरी डांस', VIDEO हुआ वायरल

संकट में बुरी तरह फंसी भारतीय टीम को पांड्या और भुवनेश्वर ने आठवें विकेट के लिए 99 रनों की साझेदारी की. यह साझेदारी तब आई जब भारत ने अपने सात विकेट 92 रनों पर ही गिरा दिए थे. आलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपने चयन को सही साबित करते हुए मैच के दूसरे दिन बड़ी अर्धशतकीय पारी खेलने के बाद दक्षिण अफ्रीका के दोनों सलामी बल्लेबाजों को भी पवेलियन भेजा और भारत की पहले टेस्ट क्रिकेट मैच में वापसी की उम्मीदों को बरकरार रखा.

दक्षिण अफ्रीका में पहले टेस्ट के ‘हीरो’ बने पांड्या
भारत के मुख्य बल्लेबाजों का फीका प्रदर्शन जारी रहा, लेकिन अगर टीम 200 रन के पार पहुंच पायी तो उसका पूरा श्रेय पांड्या को जाता है जिन्होंने 95 गेंदों पर 93 रन की आकर्षक पारी खेली और इस बीच भुवनेश्वर कुमार (86 गेंदों पर 25 रन) के साथ आठवें विकेट के लिये 99 रन जोड़े. इससे एक समय सात विकेट पर 92 रन के स्कोर पर संघर्ष कर रही भारतीय टीम 209 रन तक पहुंचने में सफल रही.

हार्दिक पांड्या के इस शानदार प्रदर्शन के बीच उनका एक पुराना वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो हार्दिक के बड़े भाई क्रुणाल पांड्या की शादी का है, जिसमें दोनों भाई जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं. बता दें कि दिसंबर 2017 में ही क्रुणाल पांड्या ने अपनी गर्लफ्रेंड पंखुड़ी शर्मा के साथ सात फेरे लिए. क्रुणाल पांड्या की शादी की रस्मों, संगीत सेरेमनी, सगाई और मेंहदी के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे. 

क्रुणाल की शादी के इन्हीं वीडियो में से एक वीडियो एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हार्दिक और क्रुणाल जमकर टपोरी अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में हार्दिक की भाभी पंखुड़ी भी डांस करती नजर आ रही हैं. 

दिसंबर में क्रुणाल-पंखुड़ी ने की शादी
क्रुणाल की शादी में दोनों भाइयों ने जमकर मस्ती की. मेहंदी, संगीत, सगाई, शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिनमें दोनों भाइयों की मस्ती को जमकर देखा जा सकता है. इस वीडियो में हार्दिक, क्रुणाल और पंखुड़ी फिल्म ‘जुड़वां-2’ के ऊंची है बिल्डिंग गाने पर जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं. 

बता दें कि क्रुणाल और पंखुड़ी पिछले डेढ़ साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. क्रुणाल पांड्या की शादी की वजह से पांड्या ब्रदर्स विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के मुंबई रिसेप्शन में भी शामिल नहीं हुए.

पांड्या ब्रदर्स IPL में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हैं
हार्दिक पांड्या तेज गेंदबाजी करते हैं और दाहिने हाथ से विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं, वहीं, क्रुणाल पांड्या स्पिन गेंदबाजी करते हैं और बाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज भी हैं. इन दोनों भाई मुंबई इंडियंस की टीम में थे और आईपीएल सीजन-10 में जमकर धमाल मचाया था.

बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान क्रुणाल ने कहा था कि, ”उनका अंतिम लक्ष्य अपने छोटे भाई हार्दिक के साथ इंग्लैंड में 2019 विश्व कप खेलना है. अगर मैं और हार्दिक साथ में 2019 विश्व कप में एक साथ खेल पाएं तो यह सपने के साकार होने जैसा होगा.”

क्रुणाल मुंबई की रहने वाली पंखुड़ी शर्मा से शादी की है. पंखुड़ी सबसे पहले उस वक्त चर्चा में आई थी, जब वह आईपीएल-10 के सीजन में विजयी ट्रॉफी के साथ नजर आई थीं.

देखे विडियो:-

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com