हाथ की हथेली में इन जगहों पर तिल होता है अशुभ, जीवन में आते है तरह तरह के कष्ट

वो कहते हैं न कि हाथों की रेखाओं पर व्यक्ति की किस्मत निर्भर रहती है, ये बात कहीं न कहीं सच भी साबित होती हैं। वहीं आपको बता दें कि हाथ की रेखाओं के साथ हाथों पर बने तिल का भी असर आपके आने वाले भविष्य पर पड़ता है।

 

इस बारे में काफी कम ही लोग जानते होंगे कि हाथों पर बने तिल व्यक्ति के भविष्य के बारे में बताते हैं। दरअसल ये भी सच है कि इनमें से कुछ तिल शुभ होते हैं तो कुछ अशुभ। तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं हथेली के अलग-अलग जगहों पर बने तिल का क्या होता है मतलब।

शुक्र पर्वत पर तिल

सबसे पहले बात करते हैं शुक्र पर्वत यानि की अंगूठे के नीचे वाले जगह की, जिन लोगों के हाथों में शुक्र पर्वत पर तिल बना होता है वो इंसान नकारात्मक सोच वाले होते हैं।

चंद्र पर्वत पर तिल

अब बात करते हैं चंद्र पर्वत की यानि की शुक्र पर्वत के ठीक विपरीत हिस्से की, जिन लोगों की हथेली में चंद्र पर्वत पर तिल होता है उनके विवाह में तमाम तरह की अड़चने आती हैं।

गुरु पर्वत पर तिल

अब बारी आती है गुरु पर्वत की यानि की इंडेक्स फिंगर के नीचे के हिस्से की। जिन भी लोगों के हाथों में गुरु पर्वत पर अगर कोई तिल बना हुआ होता है तो व्यक्ति को अशुभ परिणाम मिलता है। ऐसे लोगों को कई बार असफलता का स्वाद चखने को मिलता है।

शनि पर्वत पर तिल

अब बात करते हैं शनि पर्वत यानि की मिडल फिंगर के नीचे के हिस्से की, इस स्थान पर तिल का होना अच्छा नहीं माना जाता। कहा जाता है कि जिस भी व्यक्ति के हाथों में इस जगह तिल बना होता है उनको हमेशा स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां होती है।

सूर्य पर्वत पर तिल

अब बात करते हैं सूर्य पर्वत यानि की रिंग फिंगर के नीचे वाले हिस्से की, जिस जगह पर तिल का होना मान-सम्मान में कमी को दर्शाता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com