हाथरस दुष्कर्म काण्ड पर बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने दिया बड़ा बयान

भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने हाथरस दुष्कर्म मामले को लेकर कहा कि आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया और जल्द ही मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट भेज दिया जाएगा। गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक 19 वर्षीय दलित युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। वहीं, इलाज के दौरान युवती की दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई।

विजयवर्गीय ने कहा, ‘आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट भेज दिया गया है। आरोपियों को जेल भेजा जाएगा। योगी जी जो वहां के सीएम हैं। मैं जानता हूं कि उनके प्रदेश में कभी भी गाड़ी पलट जाती है।’

बता दें कि हाथरस जिले में गत 14 सितंबर को कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म और गला दबाए जाने की घटना की शिकार हुई 19 वर्षीय दलित युवती ने मंगलवार सुबह दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया था।

पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक विक्रांतवीर के मुताबिक लड़की ने अपने साथ दुष्कर्म की वारदात के बारे में पुलिस को पहले कुछ नहीं बताया था मगर बाद में मजिस्ट्रेट को दिए गए बयान में उसने आरोप लगाया कि संदीप, रामू, लवकुश और रवि नामक युवकों ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया था। विरोध करने पर जान से मारने की कोशिश करते हुए उसका गला दबाया था।

वहीं, हाथरस दुष्कर्म मामले की गंभीरता को देखते हुए पीएम मोदी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात की है और कहा कि वह आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करें। इस बात की जानकारी सीएम योगी ने एक ट्वीट के जरिए दी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर जानकारी दी कि, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाथरस की घटना पर वार्ता की है और कहा है कि दोषियों के विरुद्ध कठोरतम कार्रवाई की जाए।’

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com