हरियाणा विधानसभा चुनाव लड़ेगी संयुक्त संघर्ष पार्टी

किसानों द्वारा बनाई गई संयुक्त संघर्ष पार्टी चुनावी मैदान में उतर रही है। संयुक्त किसान मोर्चा के पूर्व नेता व संयुक्त संघर्ष पार्टी के अध्यक्ष गुरनाम सिंह चढूनी ने एलान किया है कि उनकी पार्टी हरियाणा में होने वाले चुनावों में सभी सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़ा करेगी। इसके लिए पार्टी ने सभी तैयारियां कर ली हैं। उम्मीदवारों का चयन किया जा रहा है। 

चढ़ूनी बुधवार अपने समर्थकों के साथ श्री हरमंदिर साहिब में माथा टेकने के लिए आए थे। चढ़ूनी ने कहा कि वाहेगुरु के समक्ष अरदास करके उनकी पार्टी की ओर से चुनावी गतिविधियों को शुरू किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी ने हरियाणा में पिछले विधानसभा चुनाव और पंजाब के विधानसभा चुनाव में संयुक्त किसान मोर्चा के साथ मिलकर लड़े थे। इस बार और भी शक्तिशाली ढंग से चुनावी मैदान में उतरा जा रहा है।

चढ़ूनी ने कहा कि गरीब और गरीब व अमीर और अमीर हो रहा है। यही कारण है कि देश का आम व्यक्ति तनाव का शिकार हो रहा है। युवा देश के मौजूदा राजनीतिक सिस्टम से तंग आकर देश छोड़ विदेशों को जा रहा है। किसानों को उनकी फसलों के वाजिब रेट नहीं मिल रहे। युवाओं के पास रोजगार नहीं है। बुजुर्गों के पास सामाजिक सुरक्षा नहीं है। देश के खराब हो चुके राजनीतिक सिस्टम को ठीक करने के लिए उनकी पार्टी चुनाव मैदान में उतर रही है। इस दौरान उनके साथ पार्टी के पंजाब हरियाणा इंचार्ज मनजोत सिंह ग्रेवाल, रोशन सिंह सागर, पंजाब उपाध्यक्ष कैप्टन कुलवंत सिंह, महसचिव जगजीत सिंह अरोड़ा, कुलविंदर सिंह मौजूद थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com