हरियाणवी  DANCER सपना ने किया अपना ऐसा मेकओवर लोग एक बार भी न जान सके कौन हैं ये लड़की…

सपना चौधरी ने हाल ही में अपने करियर की शुरुआत की, लेकिन आज इन्होने इतने कम समय में खुद को एक लोकप्रिय डांसर के रूप में स्थापित किया। और आखिरी बार इन्हें अपनी मां के साथ दिल्ली में देखा गया । आपको बता दे कि सपना के परिवार में एक बहन और एक भाई भी है।

सपना चौधरी एक मध्यम वर्ग के परिवार से ताल्लुख रखती है | वह अपनी मां के काफी करीब है और साथ ही में हरियाणा राज्य की एक बहुत ही लोकप्रिय डांसर और गायक भी हैं।आपको बता दे की अपने पहले सांग ‘सॉलिड बॉडी‘ के कारण हरियाणा के अलावा इन्हें कई अन्य शहरों में भी प्रसिद्ध हासिल हुई।

और इसके बाद आज हरियाणा की मशहूर डांसर और गायिका सपना चौधरी किसी के परिचय की मोहताज नही हैं| और आपने इस धमाकेदार डांस पेर्फोर्मंसस से लाखो के दिलो पर राज करने वाली सपना के कई डांस विडियो को तो आप सभी ने देखा होगा ।और साथ ही हम तो यही कहना चाहेंगे कि यह सपना की लोकप्रियता और परफॉरमेंस का ही कमाल है , जो की उनके कुछ विडियोज को करोड़ो व्यूज दे जाता है | हरियाणा से निकलकर मायानगरी मुम्बई में भी अब सपना के नाम का डंका बजने लगा हैं । पहले से ही सपना चौधरी की फॉलोइंग फैन्स की लिस्ट काफी लम्बी थी और अब उनके बिग बॉस के ग्यारवे संस्करण में भाग लेने के बाद तो उनकी लोकप्रियता में काफी अधिक तेज़ी देखने को मिली है।

जैसा के हम सभी जानते है के चर्चित टीवी सीरियल बिग बॉस के इस सीजन का भी समापन हो चुका हैं और इस सीजन की विनर रही शिल्पा शिंदे । इस शो में हरियाणा की मशहूर डांसर और गायिका सपना चौधरी ने भी भाग लिया था |हालाँकि सपना इस सीजन की विजेता तो नही बन पाई लेकिन हा सबके दिलो को जीतने में वह जरुर कामयाब रही । और साथ ही अगर एक प्रसिद्ध वेबसाइट की माने तो सपना के डांस और गायकी का जलवा अब स्टेज शो से बाहर जल्द ही बॉलीवुड की फिल्मो में दिख सकता हैं । खबरों की माने तो बताया जा रहा है कि सपना चौधरी की एक फिल्म आने वाली हैं जिसमे उनके साथ प्रसिद्ध अभिनेता अभय देओल नजर आ सकते हैं ।

जैसा के हम सभी जानते है की कामयाबी किसी इंसान को युही नही मिलती ,ठीक वैसे ही सपना चौधरी की भी कामयाबी का यह सफर काफी मुश्किलों भरा रहा |लेकिन आपने पक्के इरादो के साथ गजब के जस्बे और प्रतिभा के दम पर सपना चौधरी ने यह कामयाबी हासिल की और जिन्दगी के हर इम्तिहान में कामयाब होती चली गयी |और उनकी इसी लगातर बढती लोकप्रियता के चलते ही उनको टीवी सीरियल बिग बॉस के इस सीजन में बुलाया गया था ।

इन सभी बातो के बीच हम आपको इस बात से भी रूबरू करा दे कि अब सपना चौधरी वह पहले वाली सपना चौधरी नही रह गयी हैं ।लेकिन घबराइये नही सपना चौधरी के अंदाज में कोई बदलाव नही आया हैं लेकिन अब आपको वे एक नये ग्लैमरस अंदाज़ में नजर आयेंगी | और यह सब हम खुद नही बल्कि उनकी कुछ फोटो खुद बता रही है ,जो सपना चौधरी ने कुछ वक्त पहले सोशल मिडिया पर अपलोड की हैं।

हमेशा से ही परम्परिक वेशभूषा में नजर आने वाली सपना चौधरी के इन फोटो को देखकर आप भी शायद सपना को पहचान नही पायेगे ।ग्लैमर से भरपूर सपना के इन फोटो को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा हैं की अब सपना चौधरी बॉलीवुड में नाम कमाना चाहती हैं 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com