हम दिल्ली में बीजेपी को पैर भी नहीं रखने देगे: उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया

अनधिकृत कॉलोनियों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के होर्डिंग लगने के बाद शुरू हुआ सियासी संग्राम अब सीधे तौर पर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और केंद्रीय शहरी एवं विकास मंत्री हरदीप सिंह पुरी के बीच देखने को मिल रहा है।

दोनों ही नेताओं के बीच सोशल मीडिया पर एक दूसरे को टैग करते हुए बहस जारी है। मंगलवार को इस सोशल वार में दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी भी कूद पड़े तो आप के कई कई बड़े नेताओं ने भी मोर्चा संभाला।

सिसोदिया बार- बार ट्विटर पर अपनी पोस्ट में लिख रहे हैं हरदीप पुरी सर, दो शब्द में बता दीजिए, अवैध कॉलोनियां नियमित होंगी, हां या नहीं? इस पर केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि पहले आप बताओ, लेआउट प्लान के लिए फायर एनओसी में कितने साल लगेंगे?

बहरहाल भाजपा और आप के नेताओं के बीच इस बयानबाजी को लेकर सोशल मीडिया पर अन्य लोग भी आगे आए और किसी ने दिल्ली तो किसी ने केंद्र पर निशाना साधा।

दरअसल बीते रविवार को सोशल मीडिया पर दिल्ली की कुछ अनधिकृत कॉलोनियों में लगे पीएम मोदी के होर्डिंग वायरल हुए। इस पर सोमवार को हुई प्रेस कान्फ्रेंस में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सवाल खड़े करते हुए कहा कि दिल्ली विकास प्राधिकरण की वेबसाइट ही कह रही है कि कॉलोनी या घर नियमित नहीं होंगे। सीएम के इसी बयान के बाद से भाजपा, आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के नेताओं तक की टिप्पणियां सामने आने लगीं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com