हम किसी भी तरह के हमले का मुंहतोड़ जवाब देने को तैयार: राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक बार फिर ईरान को चेतावनी दी है कि वह दोबारा हमले की गलती ना करे, नहीं तो अमेरिकी द्वारा उसे जोरदार जवाब दिया जाएगा। ट्रंप ने कहा है कि अगर ईरान ने हमला किया तो उस पर इतना जोरदार हमला किया जाएगा जो उसने कभी नहीं झेला होगा।

डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट कर कहा कि उन्होंने हम पर हमला किया और हमने उसका जवाह हमले से दिया। यदि वे फिर से हमला करते हैं, जो कि मैं उन्हें सलाह देता हूं कि वे ऐसा न करें, तो हम ईरान पर इतना जोरदार हमला करेंगे जो उन्होंने कभी नहीं झेला होगा।

ट्रंप ने एक और ट्वीट कर कहा कि संयुक्त राज्य अमेरिका ने सैन्य उपकरणों पर सिर्फ दो ट्रिलियन डॉलर खर्च किया है। हम दुनिया में सबसे बड़े देश हैं और अब तक के सबसे अच्छे भी! अगर ईरान एक अमेरिकी बेस, या किसी अमेरिकी पर हमला करता है, तो हम उस पर कुछ नए खूबसूरत हथियारों से बिना किसी हिचकिचाहट के हमला करेंगे।

ईरान को कड़ी चेतावनी देते हुए अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का कहना है कि अगर ईरान ने फिर से हमला कर हमारे लोगों और ठिकानों को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की तो हम उसके 52 ठिकानों को एक झटके में ध्वस्त कर देंगे। ट्रंप ने कहा कि ईरान के 52 ठिकाने हमारे निशाने पर हैं, जो ईरान और ईरानी संस्कृति के लिए काफी अहमियत रखते हैं। हम किसी भी तरह के हमले का मुंहतोड़ जवाब देने को तैयार हैं।

अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा कि ईरान कुछ अमेरिकी संपत्तियों को निशाना बनाने के बारे में बहुत साहस के साथ बात कर रहा है। वह अपने आतंकवादी नेता की हत्या का बदला लेने की बात कह रहा है जिसने अपने पूरे जीवन में अमेरिकी लोगों की हत्या की और कईयों को बुरी तरह घायल किया। यहां उन सभी पीड़ितों का नाम लेने की जरूरत नहीं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com