हमे सीमित ओवरों के क्रिकेट में महेंद्र सिंह धोनी या माइकल बेवन जैसे फिनिशर की तलाश: ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर

ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने कहा है कि उनकी टीम को सीमित ओवरों के क्रिकेट में महेंद्र सिंह धोनी या माइकल बेवन जैसे फिनिशर की तलाश है. न्यूजीलैंड के खिलाफ 13 मार्च से शुरू हो रही तीन मैचों की वनडे सीरीज ऑस्ट्रेलियाई मध्यक्रम को आजमाने का अच्छा मौका होगी.

ऑस्ट्रेलिया को हाल में दक्षिण अफ्रीका के हाथों वनडे सीरीज में 0-3 से क्लीन स्वीप का सामना करना पड़ा है. ऑस्ट्रेलियाई टीम अब न्यूजीलैंड के साथ अपनी अगली वनडे सीरीज खेलेगी.

लैंगर ने कहा,‘हम खुशकिस्मत रहे कि अतीत में हमारे पास माइक हसी या माइकल बेवन जैसे खिलाड़ी रहे हैं, जो बेहतरीन फिनिशर थे. एमएस धोनी को भी इसमें महारत हासिल है. जोस बटलर ने इंग्लैंड के लिए यह काम बखूबी किया है.’

उन्होंने कहा,‘ऑस्ट्रेलियाई टीम को इसकी जरूरत है. यह जगह अभी पक्की नहीं है और सभी के लिए मुकाबला खुला है.’ धोनी ने पिछले साल विश्व कप के बाद से कोई भी मैच नहीं खेला है.

इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में जगह बनाने के लिए धोनी को आगामी आईपीएल में बेहतर प्रदर्शन करना होगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com