हडकंप: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के चेंबर की छत गिर गई बाल-बाल बचे

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के चेंबर की छत गिर गई. हालांकि इसमें किसी को चोट नहीं लगी है. सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री केजरीवाल ने अपने आवास में जो दफ्तर बनाया है उसमें ये घटना हुई है. हालांकि अच्छी बात ये रही कि इस घटना में किसी को चोट नहीं आई है.

पिछले हफ्ते की इस घटना के बाद तुरंत उसकी मरम्मत का काम शुरू किया गया. वहीं इस घटना के दो दिन बाद जब मरम्मत चल ही रही थी तो मुख्यमंत्री के चेंबर के टॉयलेट की छत गिर पड़ी.

इसके बाद टॉयलेट की मरम्मत का काम भी शुरू हुआ. यही नहीं, हाल ये हुआ कि जब टॉयलेट की छत की मरम्मत शुरू हुई तो इसी दौरान टॉयलेट की दीवार की ईंट भी निकलना शुरू हो गई.

बता दें कि दिल्ली के सिविल लाइंस स्थित ‘6 फ्लैग स्टाफ़ मार्ग’ में मार्च 2015 से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रह रहे हैं. सूत्रों का कहना है कि लगभग 80 साल पुराने इस घर में जबसे मुख्यमंत्री रहने आए हैं, हमेशा कुछ न कुछ मरम्मत का काम चलता ही रहता है.

सवाल है कि क्या मुख्यमंत्री निवास सुरक्षित है? सूत्रों ने बताया कि ‘6 फ्लैगस्टाफ़ मार्ग (मुख्यमंत्री आवास) 1942 में बना था. पिछले दिनों बरसात में हुई घटनाओं के बाद मुख्यमंत्री आवास के ढांचे की समीक्षा की जा रही है. अधिकारियों की आकलन रिपोर्ट के बाद इस बारे में फैसला किया जाएगा.

सीएम निवास की छत का हिस्सा गिरने पर लोक निर्माण विभाग के मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा, “मैंने खुद देखा है, लगभग 1940 की बनी हुई काफी पुरानी बिल्डिंग है. उसमें छत क्रैक कर गई है. थोड़ा हिस्सा गिरा भी है. सुरक्षा की जांच की जा रही है.”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com