स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा- सपा सरकार के समय आज़म खान ने कानून को बना लिया था गुलाम…

उत्तर प्रदेश की रामपुर विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी भारत भूषण गुप्ता ने आज अपना नामांकन दाखिल किया. इस दौरान उनके साथ कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य और राज्य मंत्री बलदेव सिंह औलख भी उपस्थित रहे. इस अवसर स्वामी ने समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता और रामपुर से मौजूदा सांसद आजम खान पर जमकर निशाना साधा.

आज़म खान के खिलाफ लगातार दर्ज हो रहे मामलों को लेकर योगी सरकार के मंत्री मौर्य ने कहा, ”कानून अपने तौर तरीके से काम करता है. कानून में हम हस्तक्षेप नहीं करते.

सपा सरकार के कार्यकम में आज़म खान ने कानून को अपना गुलाम बना लिया था. गरीब हिन्दू-मुसलमानों की ज़मीन पर जबरदस्ती कब्ज़ा करके उन्होंने जौहर यूनिवर्सिटी में शामिल कर लिया था. अब पीड़ित लोग FIR करवा रहे हैं.

मौर्या ने कहा कि, उस समय मारपीट करके पीड़ितों की बोलती बंद कर दी जाती थी. वो एफआईआर कराने की हालत में ही नहीं थे. उन्हें ज़ोर ज़बरदस्ती कर फ़र्ज़ी मामले में फंसा दिया जाता था.

आज उनको स्वतंत्र वातावरण मिला हुआ है. इस मामले में स्वयं आज़म खान को सोचना चाहिए था. मौर्य ने कहा कि सत्ता के मद में चूर होकर आवाम के साथ अन्याय नहीं होना चाहिए.”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com