स्मिथ, ईशान ने तय की जीत की लय : रैना

गुजरात लायंस के कप्तान सुरेश रैना का कहना है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में रविवार रात को खेले गए मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ ड्वेन स्मिथ और ईशान किशन की साझेदारी ने टीम के लिए जीत की लय तय की। उल्लेखनीय है कि इस मैच में गुजरात ने पंजाब को छह विकेट से मात दी। स्मिथ ने गुजरात के लिए सबसे अधिक 74 रन बनाए।
स्मिथ, ईशान ने तय की जीत की लय : रैना
पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात के सामने 190 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसे रैना के लायंस ने 19.4 ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। इस जीत में स्मिथ और ईशान की 91 रन की साझेदारी ने अहम भूमिका निभाई।  रैना ने कहा, “स्मिथ और ईशान की साझेदारी ने टीम के लिए जीत की लय तय की। इसके बाद मेरी और दिनेश कार्तिक की साझेदारी भी अच्छी रही। मुझे लगता है कि छह ओवरों की साझेदारी ने अहम भूमिका निभाई।” 

गुजरात के कप्तान रैना ने कहा, “पंजाब के गेंदबाज संदीप शर्मा और मोहित शर्मा की गेंदबाजी अच्छी थी। जब आप 190 रनों का लक्ष्य हासिल करते हो, तो आपको एक अच्छी शुरुआत की जरूरत होती है और पिछले कुछ मैचों में हम यही कर रहे हैं। टीम में कई खिलाड़ी चोटिल भी हैं। यह सत्र युवा खिलाड़ियों के लिए अच्छा रहा है।”

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com