स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पदों पर निकली वैकेंसी

महाराष्ट्र स्टेट को-ऑपरेटिव बैंक लिमिटेड ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पदों पर वैकेंसी निकाली है। इस वैकेंसी के माध्यम से कुल 25 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स को ऑफिशियल वेबसाइट mscbank.com पर जाकर आवेदन करना होगा। आवेदन करने की अंतिम तिथि 11 मार्च, 2024 तक है। लास्ट डेट बीतने के बाद कोई एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किया जाएगा।

इन तिथियों का रखें ध्यान

आधिकारिक सूचना जारी होने की तारीख- 20 फ़रवरी 2024

ऑनलाइन आवेदन शुरुआत होने की तारीख- 20 फ़रवरी 2024

ऑनलाइन फॉर्म जमा करने की लास्ट डेट- 11 मार्च 2024

ऑनलाइन फीस जमा करने की लास्ट डेट- 11 मार्च, 2024

 स्पेशलिस्ट ऑफिसर वैकेंसी के लिए ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन

सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट mscbank.com पर जाना होगा। अब रिक्रूटमेंट बटन पर क्लिक करें। स्पेशलिस्ट ऑफिसर पोस्ट के अप्लाई टैब पर क्लिक करें। निर्देश पढ़ें और आवेदन पत्र भरें। सबमिट करने पर एक यूनिक नंबर जेनरेट होगा। आवश्यक शुल्क का भुगतान करें। भविष्य के संदर्भ के लिए आवेदन पत्र डाउनलोड करें और प्रिंट करें। 

स्पेशलिस्ट ऑफिसर के लिए ये देनी होगी फीस  

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स को बतौर आवेदन शुल्क 1770 रुपये (जीएसटी सहित) फीस देनी होगी। इस भर्ती के लिए अप्लाई करने वाले कैंडिडेट्स को सलाह दी जाती है कि वे आवेदन करने से पहले शैक्षणिक योग्यता, आयु सीमा सहित वैकेंसी से जुड़ी अन्य शर्तों को अच्छी तरह से पढ़ लें और समझ लें, क्योंक अर्हता में अगर गड़बड़ी पकड़ में आती है तो फिर आवेदन पत्र स्वीकार नहीं किया जाएगा। इसलिए इस बात का ध्यान रखें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com