‘स्त्री 2’ से पहले भी अक्षय कुमार ने किया था इन फिल्मों में कैमियो

इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री 2’ के नाम का डंका बजा हुआ है। इस फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। थिएटर में डर के साथ-साथ हंसने का भी मजा ले रहे दर्शक उस वक्त चौंक उठे थे, जब परदे पर अक्षय कुमार कैमियो करने के लिए आए थे। अक्षय कुमार अपने करियर में कई प्रमुख भूमिकाओं के अलावा कुछ यादगार कैमियो भी कर चुके हैं।

ओम शांति ओम
फराह खान द्वारा निर्देशित ‘ओम शांति ओम’ फिल्म में अक्षय कुमार का कैमियो खासा चर्चित रहा। ‘ओम शांति ओम’ में जब शाहरुख खान का किरदार ओम कपूर फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में पहुंचता है, तब वहां अक्षय कुमार भी मौजूद होते हैं। उन्हें अवॉर्ड की उम्मीद होती हैं, लेकिन वो ओम कपूर को मिल जाता है। इसके बाद जो वो प्रतिक्रिया देते हैं, उसने लोगों को खूब हंसाया था।

एन एक्शन हीरो
खिलाड़ी कुमार का कैमियो ‘एन एक्शन हीरो’ में भी देखने को मिला था। अनिरुद्ध अय्यर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आयुष्मान खुराना मुख्य भूमिका में थे। अक्षय इस फिल्म के एक फ्लाइट सीन में आयुष्मान खुराना के साथ दिखाई दिए थे। इस मुलाकात के दौरान वो आयुष्मान के किरदार को एक काम की सलाह देते हैं। यह फिल्म 2022 में रिलीज हुई थी। जयदीप अहलावत ने भी इसमें अहम रोल अदा किया था।

ढिशुम
ढिशुम में अक्षय कुमार का कैमियो बिल्कुल अलग अंदाज में था। उन्होंने समीर गाजी का किरदार अदा किया था, जो समलैंगिक होता है। उनके इस कैमियो ने फिल्म में हंसी का तड़का लगाने का काम किया था। यह इतना अलग था कि दर्शक हक्के-बक्के रह गए थे। इस फिल्म में जॉन अब्राहम और वरुण धवन ने मुख्य भूमिका अदा की थी। इसका निर्देशन रोहित धवन ने किया था।

दिल तो पागल है
शाहरुख खान की चर्चित फिल्म ‘दिल तो पागल है’ में भी अक्षय कुमार ने कैमियो किया था। उन्होंने इस फिल्म में माधुरी दीक्षित के किरदार के दोस्त की भूमिका अदा की थी। फिल्म में उनका लंबे बालों वाला लुक देखने को मिला था, जिसमें वो बहुत हैंडसम लग रहे थे। इस फिल्म में करिश्मा कपूर ने भी काम किया था। फिल्म का निर्देशन यश चोपड़ा ने किया था। फिल्म 1997 में रिलीज हुई थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com