‘स्त्री 2’ को टक्कर देने में कितनी सफल रही विजय की ‘गोट’?

सिनेमाघरों में एक के बाद एक फिल्में दर्शकों का मनोरंजन करने आती हैं। हालांकि, इनमें से कुछ कब आती हैं और कब चली जाती हैं इसका पता भी नहीं चलता। ऐसा ही कुछ हाल हुआ स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हुईं कुछ फिल्मों का।

पानी की बौछार की तरह सिनेमाघरों में फिल्मों की कतार देखने को मिली। साउथ में ‘डबल इस्मार्ट’, ‘तंगलान’ और ‘मिस्टर बच्चन’ तो हिंदी में ‘स्त्री 2’, ‘खेल-खेल में’ और ‘वेदा’ रिलीज हुईं। इनमें से केवल ‘स्त्री 2’ ही सिनेमाघरों में टिकी हुई है। वहीं, बॉक्स ऑफिस पर राज करने वाली फिल्म ‘स्त्री 2’ को टक्कर देने के लिए विजय की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ यानी ‘गोट’ आ गई है। क्या यह फिल्म ‘स्त्री 2’ को पछाड़ सकी है? या इसकी रिलीज से ‘स्त्री 2’ की कमाई पर कोई असर पड़ा है। आइए जान लेते हैं-

वेंकट प्रभु के निर्देशन में बनी विजय अभिनीत फिल्म ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ यानी ‘गोट’ ने पांच सितंबर (गुरुवार) को सिनेमाघरों में दस्तक दी। फिल्म में मीनाक्षी चौधरी, प्रशांत, प्रभुदेवा, अजमल अमीर, योगी बाबू, तृषा कृष्णन और शिवकार्तिकेयन मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में विजय डबल रोल में नजर आए हैं। फिल्म को लेकर विजय के प्रशंसकों के बीच भारी उत्साह देखने को मिला। हालांकि, समीक्षकों से इसे मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है। इसी बीच फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन भी सामने आ गया है।

विजय अभिनीत फिल्म ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ यानी ‘गोट’ ने भारतीय बॉक्स ऑफिस के टिकट विंडो पर 43.00 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली है। इस तरह विजय की यह फिल्म श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव अभिनीत फिल्म ‘स्त्री 2’ के फर्स्ट डे कलेक्शन को पीछे छोड़ने में विफल रही है। अब हर किसी की निगाहें इसके वीकएंड कलेक्शन पर टिकी हुई हैं। जानकारी हो कि ‘गोट’ का हिंदी संस्करण देश के तीन बड़े मल्टीप्लेक्स चेन में रिलीज नहीं हुआ है, जिससे इसके कलेक्शन पर असर पड़ना लाजमी है।

अमर कौशिक के निर्देशन में बनी श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव अभिनीत फिल्म ‘स्त्री 2’ किसी के आगे झुकने को तैयार नहीं है। 15 अगस्त को रिलीज हुई यह फिल्म सिनेमाघरों में अपनी पकड़ बनाई हुई है। तकरीबन 60 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही अपना बजट निकाल लिया था। पहले हफ्ते में इसने 291.65 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स की इस फिल्म ने दूसरे हफ्ते भी बेहतरीन प्रदर्शन जारी रखा और घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 141.4 करोड़ रुपये की कमाई की। शनिवार यानी 17वें दिन फिल्म ने 16.5 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं, फिल्म ने रविवार यानी 18वें दिन 22 करोड़ रुपये की कमाई की थी। 19वें दिन इसका कारोबार 6.75 करोड़, 20वें दिन 5.5 करोड़ और 21वें दिन 5.6 करोड़ रुपये रहा। इस तरह इसके 21 दिन का कुल कलेक्शन 497.90 करोड़ रुपये रहा। फिल्म ने 22वें दिन 5.00 करोड़ रुपये की कमाई की, जिससे इसका अब तक का कुल कारोबार 502.90 करोड़ रुपये हो गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com