स्ट्रीट डांसर्स ने बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ पार करते ही तोड़ा दम

वरुण धवन, श्रद्धा कपूर और प्रभुदेवा स्टारर स्ट्रीट डांसर्स 3डी दूसरे हफ्तें में उम्मीदों को मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पा रही है। फ़िल्म को सबसे जोरदार टक्कर अजय देवगन की फ़िल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर से मिल रही है। रिलीज़ के चार हफ़्ते होने के बाद भी शनिवार को तानाजी ने स्ट्रीट डांसर्स 3 डी से बेहतर कलेक्शन किया।

फ़िल्म क्रिटिक और ट्रेड विशेषज्ञ तरण आदर्श के मुताबिक, स्ट्रीट डांसर्स 3डी ने दूसरे हफ्ते की शुरुआत 2.01 करोड़ के साथ किया। वहीं, शनिवार को फ़िल्म ने 3.40 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके साथ कुल कलेक्शन 62.18 करोड़ पहुंच गई। वहीं तानाजी द अनसंग वॉरिवर ने चौथे शनिवार को  4.48 करोड़ का बिज़नेस किया। इसके इतर इस हफ्ते रिलीज़ हुई सैफ़ अली ख़ान की फ़िल्म जवानी जानेमन का बिज़नेस भी 4.48 करोड़ रहा।

स्ट्रीट डांसर्स 3डी  24 जनवरी को रिलीज़ हुई। इसे 3700 स्क्रींस पर 2डी और 3डी में रिलीज़ किया गया। पहले शुक्रवार को उम्मीदों के मुताबिक, 10.26 करोड़ की ओपनिंग मिली।

इसके बाद पहले शनिवार और रविवार को बिज़नेस में उछाल देखा गया। शनिवार को स्ट्रीट डांसर 3डी ने 13.21 करोड़ जमा किये थे, जबकि रविवार को 17.76 करोड़ का कलेक्शन किया था।

ओपनिंग वीकेंड में फ़िल्म 40 करोड़ का आंकड़ा पार कर गई थी। हालांकि, इसके बाद स्पीड पर ब्रेक लग गया। अब देखना होगा कि रविवार को फ़िल्म कैसा प्रदर्शन करती है। गौरतलब है वरुण धवन की पिछली फ़िल्म कलंक भी उम्मीदों के मुताबिक प्रदर्शन कर रहे हैं।

स्ट्रीट डांसर्स 3डी को फेमस कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है। रेमो इससे पहले एबीसीडी और एबीसीडी 2 बना चुके हैं। स्ट्रीट डांसर्स 3डी इसी फ्रैंचाइजी की फ़िल्म है। इससे पहले एबीसीडी 2 में श्रद्धा कपूर और वरुण धवन एक साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com