स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में होगा आलिया भट्ट-टाइगर श्रॉफ का स्पेशल डांस नंबर

टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की शूटिंग में बिजी हैं. मूवी में टाइगर के अपोजिट अनन्या पांडे और तारा सुतारिया हैं. ये दोनों एक्ट्रेसेस की डेब्यू फिल्म हैं. SOTY का पहला पार्ट सुपरहिट रहा था. खबरों के मुताबिक मेकर्स आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी को फिल्म के सीक्वल में लाने की प्लानिंग कर रहे हैं.

टाइगर श्रॉफ और आलिया भट्ट का स्पेशल डांस नंबर शूट किए जाने की चर्चा है. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, आलिया अगले हफ्ते टाइगर के साथ एक गाने की शूटिंग करेंगी. टीम ने इसके लिए पहले से ही तैयारी शुरू कर दी है और इसकी रिहर्सल अगले हफ्ते की शुरुआत में होने वाली है. ये पहली बार होगा जब आलिया-टाइगर एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे.

सूत्रों के मुताबिक, आलिया-टाइगर के गाने को फराह खान कोरियोग्राफ करेंगी. इस ग्रैंड सॉन्ग को 1 हफ्ते में शूट करने का प्लान है. मेकर्स सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन को भी फिल्म से जोड़ने की तैयारी कर रहे हैं. संभव है कि दोनों एक्टर्स आने वाले हफ्तों में अपने हिस्से की शूटिंग करें.

बता दें, स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा कर रहे हैं. वे इससे पहले ‘आई हेट लव स्टोरीज़’ और ‘गोरी तेरे प्यार में’ जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं. SOTY 2 को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म इस साल 10 मई को रिलीज की जाएगी. बता दें, स्टूडेंट ऑफ द ईयर आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की पहली फिल्म थी. इसमें लव ट्राएंगल देखने को मिला था. फिल्म का गाना ”राधा तेरी चुनरी” खूब पॉपुलर हुआ था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com