स्कूल की दीवार ‘उद्धव ठाकरे’ की रैली के लिए तोड़ी गई, परीक्षा भी टाली गई, पढ़िए पूरी ख़बर

महाराष्ट्र के उस्मानाबाद जिला परिषद विद्यालय ने शिवसेना की जिला इकाई द्वारा पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे के लिए जनसभा का आयोजन करने के कारण सोमवार को रसायन शास्त्र की परीक्षा को शुक्रवार तक के लिए टाल दिया है। सूत्रों ने बताया कि ठाकरे की रैली के लिए स्कूल परिसर की दीवार को तोड़ दिया गया। यह रैली जेपी गर्ल्स हाई स्कूल के मैदान में हुई थी।

जिला परिषद के सीईओ संजय कोल्टे ने अपने पत्र में कहा है कि आयोजकों को 21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए लागू आदर्श आचार संहिता का कड़ाई से पालन करना चाहिए और किसी भी परिसर की दीवार या स्कूल भवन को नुकसान नहीं पहुंचाना चाहिए।

संपर्क करने पर जेपी हाई स्कूल (बालक) के प्रधान अध्यापक डी आर सरार ने स्वीकार किया कि परीक्षा की तारीख को आगे बढ़ाकर 18 अक्टूबर किया गया है।

21 अक्टूबर को महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव
चुनाव आयोग ने महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को एक ही चरण में चुनाव कराने की घोषणा की है। मतों की गिनती 24 अक्ट्रबर को होगी। लोकसभा चुनाव 2019 में भारी बहुमत के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सत्ता में वापसी के बाद यह पहला विधानसभा चुनाव है। महाराष्ट्र विधानसभा का कार्यकाल नौ नवंबर को खत्म हो रहा है।

2014 के चुनावों की स्थिति

पार्टी    प्रत्याशी        मतदान        
शिवसेना    बालभूषण नारायण    53877
बीजेपी    संजय वमनराव        51873
कांग्रेस    असावरी विजय देवताले    31033
बसपा    भूपेंद्र वामन राव    18759

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com