सोशल मीडिया पर वायरलप्रिया प्रकाश हुई इस महान क्रिकेटर की दीवानी ….

इन दिनों प्रिया प्रकाश को लेकर इन्टरनेट पर तहलका मचा हुआ है प्रिया प्रकाश वॉरियर का नाम आज हर न्यूज़ चैनल पर है। चंद घंटों में पूरे इंडिया का क्रश बनने वाली प्रिया एक के बाद एक कई कारनामे किए। जिन्हें एक दिन पहले तक कुछ गिने चुने लोग जानते थे उनकी तस्वीरों और विडियो से आज पूरा सोशल मीडिया पटा हुआ है। आज प्रिया ने एक ऐसा खुलासा किया है, जो सबके लिये हैरान करने वाली बात होगी।

दरअसल इस बात से तो आप अवगत ही होगें कि प्रिया इस समय दुनिया की तीसरी सबसे पॉपुलर इंस्टाग्राम सेलेब्रिटी बन गई है। जहाँ एक ओर लोगों के बीच उनकी फैन फोलोविंग बढती जा रही है वहीँ उनके माता पिता इससे परेशान हो गए है। आप अगर इस समय इन्टरनेट पर इनका नाम सर्च करेंगे तो शायद आपको भारी संख्या में इनके नाम के एकाउंट्स मिल जायेंगे। लोग उनका नाम अपने फायदे के लिए प्रयोग करने लगे है। इसके अतिरिक्‍त हाल ही में प्रिया ने एक ऐसा खुलासा किया है जिससे लोग हैरानी में पड़ गये है।

आपकी जानकारी के लिये बता दे कि मलयाली फिल्म ‘ओरू अदार लव’ का एक गाना जैसे ही सोशल मीडिया पर आया वैसे ही 18 वर्ष की ये प्रिया वॉरियर की किस्मत का पिटारा खुल गया। उस एक गाने के वीडियों में जिस अंदाज से प्रिया प्रकाश ने अपनी कातिलाना अदाओं से हर एक को अपना दिवाना बना लिया है। ऐसे में एक बड़ी खबर क्रिकेट फैन्स के लिए आई है, कि इंडिया टीवी को दिए एक इंटरव्यू में प्रिया ने अपने फेवरेट क्रिकेटर के संबंध में खुलासा किया है।

प्रिया प्रकाश वॉरियर ने अपने मनपसंद क्रिकेटर के संबंध में बात करते हुए कहा कि उन्हें महेंद्र सिंह धोनी काफी पसंद हैं। प्रिया प्रकाश ने कहा कि उन्हें धोनी शुरू से ही शानदार क्रिकेटर लगते हैं। आपको बता दें कि धोनी सिर्फ प्रिया को ही नही बल्कि भारत और विदेशों में लड़कियों के दिलों पर राज करते हैं। धोनी की कप्तानी हो या फिर बल्लेबाजी देखकर हर कोई चंद मिनटों में ही उनपर फिदा हो जाता है।

मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com