सोनू सूद ने एक बार फिर मदद के लिए आगे बढ़ाया हाथ, लॉन्च की IAS की कोचिंग स्कॉलरशिप

सोनू सूद के मदद का दायरा प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. कोरोना काल में सोनू ने आम आदमी से लेकर सेल‍िब्रिटीज तक हर किसी की पूरी मदद की है. उन्होंने इस बुरे दौर से प्रभाव‍ित छात्रों की भी सहायता की और अब उनकी मदद करने का यह सिलसिला एक कदम और बढ़ गया है. सोनू ने सिविल सर्व‍िस की तैयारी कर रहे उम्मीदवारों को कोच‍िंग स्कॉलरश‍िप देने का फैसला किया है. 

सोनू ने ट्वीट किया- ‘करनी है IAS की तैयारी, हम लेंगे आपकी जिम्मेदारी. ‘SAMBHAVAM’ को लॉन्च करते हुए रोमांचि‍त महसूस कर रहा हूं, यह @SoodFoundation और @diyanedelhi की पहल है.’ आईएएस की तैयारी कर रहे उम्मीदवारों के लिए सोनू का यह ऐलान किसी वरदान से कम नहीं है. कई लोगों ने सोनू की इस मदद पर आभार जताया है और उनका धन्यवाद किया है. 

जब सोनू ने की बोर्ड परीक्षा रद्द करने की मांग
 
मालूम हो कुछ समय पहले सोनू ने छात्रों के समर्थन में बोर्ड परीक्षाओं को रद्द करने की मांग की थी. एक्टर ने एक वीड‍ियो शेयर कर सरकार से अपील की थी- दूसरे देशों में कोरोना के मामले बढ़े थे तब वहां परीक्षाएं रद्द कर दी गई, यहां देश में लाखों मामले आ रहे हैं, तब यहां छात्रों को परीक्षा देने के लिए कहा जा रहा है. ये न्याय नहीं हो सकता है. कोई ऐसा सिस्टम खड़ा होना चाह‍िए जहां पर छात्रों को मुश्क‍िल समय में परीक्षा ना देनी पड़े और इंटर्नल तरीके से ही एग्जाम हो जाए. 

लॉकडाउन में विदेश से छात्रों की करवाई घर वापसी 
 

वहीं पिछले साल नेशनल लॉकडाउन के समय सोनू ने कई छात्रों को उनके घर सही सलामत पहुंचाने का काम किया था. उन्होंने रूस में फंसे तमिलनाडु के 100 छात्रों को वापस भारत लाने में मदद की. उन्होंने चार्टर्ड फ्लाइट का इंतजाम क‍िया और छात्रों को वापस चेन्नई पहुंचाए. सोनू ने किसी को किताबें तो किसी की स्कूल फीस भरने में भी मदद की है. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com