सोनीपत में जिला प्रशासन की ग्रुप डी के CET एग्जाम की तैयारियां पूरी, एग्जाम आज और कल

ग्रुप डी के लिए हरियाणा सरकार कॉमन एंट्रेंस टेस्ट का आयोजन कर रही है जिसको लेकर हरियाणा सरकार व जिला प्रशासन की तरफ से सभी इंतजाम पूरे कर दिए गए हैं। सोनीपत जिले में बनाए गए परीक्षा केंद्रों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं, किसी भी शख्स को अंदर जाने की पाबंदी है और पुलिस भी तैनात की गई है, ताकि कोई भी शरारती तत्व इस एग्जाम में बाधा ना डाल सके। परीक्षार्थियों का कहना है कि सरकार की यह पहल अच्छी है, लेकिन एग्जाम सेंटर बहुत दूर-दूर तक बनाए गए है। हमारी सरकार से मांग है कि जिला मुख्यालय पर ही एग्जाम सेंटर बनाए जाने चाहिए।

जिले में परीक्षार्थियों को परीक्षा केंद्र तक पहुंचाने के लिए 413 बसों का संचालन किया जा रहा है, जिसमें 248 निजी बसें है तो 195 सरकारी बसें है। हालांकि कुछ देर तक निजी बसें सोनीपत बस स्टैंड पर ही खड़ी रही, क्योंकि उनको ईंधन नहीं मिल रहा था लेकिन जैसे ही इसकी सूचना हरियाणा रोडवेज के सोनीपत जीएम राहुल जैन को मिली तो उन्होंने बसों को ईंधन दिलवाया और उन्हें यहां से रवाना किया।

बता दें कि सोनीपत से भी परीक्षा केंद्रों तक परीक्षार्थियों को पहुंचाने के लिए शटल बस सर्विस भी शुरू की गई है। निजी बस चालकों का कहना है कि हमें सीएनजी और डीजल लेने में दिक्कत आ रही है जिसके चलते हम यहां से रवाना नहीं हो पा रहे हैं तो हरियाणा रोडवेज इंतजाम की जानकारी देते हुए जीएम राहुल जैन का कहना है कि सोनीपत बस स्टैंड से 248 निजी बसें और 195 सरकारी बसों का संचालन किया जा रहा है और परीक्षार्थियों को परीक्षा केंद्रों पर भेजा जा रहा है। निजी बस संचालक को ईंधन लेने में जो दिक्कत आ रही थी उनको दूर कर दिया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com