सोनीपत : महिला ई-रिक्शा चालक ने होमगार्ड से की हाथापाई

सोनीपत में मामा-भांजा चौक पर तैनात ट्रैफिक होमगार्ड ने एक महिला ई-रिक्शा चालक पर हमला करने व वर्दी फाड़ने का आरोप लगाया है। उनका आरोप है कि महिला चौक पर ई-रिक्शा खड़ी कर सवारी उतार रही थी। इस पर एक दुकानदार ने उसे ई-रिक्शा आगे करने को कहा तो वह गाली-गलौज करने लगी। बाद में पुलिस वहां पहुंची तो महिला ने हाथापाई कर दी। होमगार्ड जवान ने सरकारी काम में बाधा पहुंचाने व धमकी देने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।

सिटी ट्रैफिक में नियुक्त होमगार्ड जवान मोनू ने सिविल लाइन थाना पुलिस को बताया कि उनकी ड्यूटी मामा-भांजा चौक के पास लगी थी। इसी बीच एक दुकानदार कपिल ने उन्हें जानकारी दी कि ई-रिक्शा चलाने वाली महिला उनके साथ गाली-गलौज कर रही है। कपिल ने बताया कि महिला चौक पर ई-रिक्शा रोककर सवारी उतार रही थी। उन्होंने ई-रिक्शा को आगे करने को कहा तो वह गाली-गलौज करने लगी।

उन्होंने जाकर महिला को ई-रिक्शा हटाने को कहा तो वह उनके साथ भी गाली-गलौज करने लगी। जिस पर जवान ने डायल-112 पर सूचना देने के साथ ही थाना प्रभारी को भी अवगत कराया। इस पर महिला ने उनसे हाथापाई कर दी। उनकी वर्दी फाड़ दी। महिला चालक ने धमकी दी कि कोई उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकता।

होमगार्ड का आरोप है कि महिला ने उनके चेहरे पर नाखून मार दिया। जिससे खून बहने लगा। आरोप है कि महिला ने उन्हें मारने की धमकी दी और छेडख़ानी मामले में फंसाने को कहा। होमगार्ड जवान ने अस्पताल में मेडिकल कराने के साथ ही मामले की शिकायत पुलिस को दी है। सिविल लाइन थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com