सैमसंग लेकर आया बंपर डिस्काउंट, अपने बजट में ख़रीदे स्मार्टफोंस

अगर आप स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहें तो आपके लिए एक खुशखबरी है. अपने बजट स्मार्टफोंस के लिए जानी जाने वाली कंपनी सैमसंग ने अपने फीचर रिच फोन Galaxy A30s के दाम में एक बार फिर कटौती कर दी है. Galaxy A30s को इसी साल सितंबर में 16,999 रुपए की प्राइसरेंज में पेश किया गया था. इसकी कीमत में कंपनी की तरफ से 1000 रुपए कटौती नवंबर में की गई. जिसके बाद इसका दाम 15,999 रुपए हो गया.

अब एक बार फिर सैमसंग ने इसके दाम में 1,000 रुपए की कटौती की है. कस्टमर्स इसे अब सिर्फ 14,999 रुपए में खरीद सकते हैं. ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल अमेजन और सैमसंग ऑनलाइन स्टोर्स पर इसे खरीदा जा सकता है. हालांकि फ्लिकार्ट पर अभी भी इसकी पुरानी कीमत शो हो रही है. सैमसंग के ऑफलाइन स्टोर्स पर भी नई कीमत में ये हैंडसेट आपको मिल जाएगा.

कस्टमर्स इसे तीन कलर ऑप्शन प्रीज्म क्रश वायलेट, प्रीज्म क्रश ब्लैक और प्रीज्म क्रश व्हाइट में खरीद सकते हैं.

Galaxy A30s स्पेसिफिकेशंस

Galaxy A30s स्मार्टफोन में 6.4 इंच का एचडी प्लस इनफिनिटी वी सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है. जिसका पिक्सल रिजॉल्यूशन 720×1560 है. स्मार्टफोन को ऑक्टाकोर Exynos 7904 प्रोसेसर से लैस किया गया है, जो 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है.इस फोन में भी इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट दिया गया है. ये स्मार्टफोन एंड्रॉएड पाई पर बेस्ड वन ओएस पर काम करता है.

कैमरे की बात करें तो इसमें डिवाइस में तीन रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें एक 25 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और एक 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर सेटअप है. वहीं 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है.

4000 एमएएच की बैटरी से लैस ये फोन 15 वॉट के चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है जो शानदार बैकअप देता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com