सैमसंग अपने नए स्मार्टफोन Galaxy A51 पर कैशबैक ऑफर के साथ वन-टाइम फ्री रिप्लेसमेंट भी दे रही

सैमसंग ने अपने नए स्मार्टफोन Galaxy A51 को इस हफ्ते बुधवार को लॉन्च किया था. अब कंपनी ने इस स्मार्टफोन की बिक्री भारत में शुरू कर दी है. याद के तौर पर बता दें इसे पिछले महीने वियतनाम में पेश किया गया था.

वहां इसकी लॉन्चिंग Galaxy A71 के साथ की गई थी. कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत 23,999 रुपये रखी है. ये कीमत सिंगल 6GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की है.

ग्राहक Galaxy A51 को देशभर के रिटेल स्टोर्स, सैमसंग ओपेरा हाउस, सैमसंग ई-शॉप और प्रमुख ऑनलाइन पोर्टल से खरीद सकते हैं. लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो ग्राहको ऐमेजॉन पे के जरिए इसे खरीदने पर 5 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा.

इसी तरह कंपनी ग्राहकों को वन-टाइम फ्री रिप्लेसमेंट का भी ऑप्शन दे रही है. ग्राहक इस स्मार्टफोन को प्रिज्म क्रश ब्लैक, प्रिज्म क्रश वाइट और प्रिज्म क्रश ब्लू कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं.

डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाला ये स्मार्टफोन  एंड्रॉयड 10 बेस्ड One UI 2.0 पर चलता है और इसमें 6.5-इंच फुल-HD+ (1080×2400 पिक्सल) सुपर AMOLED इनफिनिटी-O डिस्प्ले दिया गया है.

साथ ही इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर का ऑप्शन भी मिलता है. इस स्मार्टफोन में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ ऑक्टा-कोर Exynos 9611 प्रोसेसर दिया गया है. कार्ड की मदद से इंटरनल मेमोरी को 512GB तक बढ़ाया भी जा सकता है.

फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन के रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी कैमरा 48MP का है. साथ ही यहां 12MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा, 5MP मैक्रो कैमरा और 5MP डेप्थ कैमरा भी मिलता है.

सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 32MP का कैमरा शामिल किया गया है. इसकी बैटरी 4,000mAh की है और यहां 15W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया गया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com