सैफ अली खान को लेकर पत्नी करीना कपूर बोलीं- उनके जैसा कोई दूसरी नहीं हो सकता

सैफ अली खान को लेकर पत्नी करीना कपूर बोलीं- उनके जैसा कोई दूसरी नहीं हो सकता

करीना कपूर को अपने पति सैफ अली खान पर काफी गर्व है। करीना ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि कई 100 सुपरस्टार्स हो सकते हैं लेकिन सैफ जैसा कोई नहीं हो सकता। करीना ने कहा, ‘सैफ एक ब्रेव एक्टर हैं। यहां कई सुपरस्टार्स होंगे लेकिन सैफ जैसा दूसरा कोई नहीं हो सकता। वह बहुत ही अलग सोचते हैं, उनकी सोच भी अलग है। करीना ने आगे कहा, कमर्शियल फिल्मों में 25 साल काम करने के बाद सैफ ने सेक्रेड गेम्स जैसी सीरीज की।’

करीना ने आगे कहा, ‘इसने एक ट्रेड शुरू किया और भारत को ग्लोबल प्लैटफॉर्म पर पहुंचाया।’

बता दें हाल ही में सैफ और करीना ने अपनी शादी की 8वीं शादी की सालगिरह सेलिब्रेट की। तैमूर ने एनिवर्सरी के मौके पर अपनी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी का राज बताया था।

करीना ने सैफ के साथ फोटो शेयर कर लिखा था, ‘एक बार की बात है, बेबो नाम की एक लड़की और सैफू नाम का एक लड़का था। दोनों स्पैगेटी और वाइन से प्यार करते थे और खुशी से रहते थे। अब आप लोग एक खुशहाल शादी की कुंजी को जानते हैं। सालगिरह की शुभकामनाएं SAKP हमेशा और उससे भी आगे।’

मालूम हो कि दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 16 अक्टूबर, 2012 को शादी कर ली थी। दोनों का एक बेटा भी है, जिनका नाम तैमूर अली खान हैं, वहीं करीना अब दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं और अगले साल मार्च में मां बनने वाली हैं।

करीना की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो हाल ही में उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग खत्म की है। फिल्म में करीना के साथ आमिर खान लीड रोल में हैं। शूटिंग खत्म होने पर करीना ने सोशल मीडिया पर लिखा था, ‘सभी जर्नी का एक अंत होता है। आज मैंने फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग खत्म की। कठिन समय, महामारी, मेरी प्रेग्नेंसी और नर्वसनेस कोई भी हमारे जज्बे को रोक नहीं सकी। बेशक सभी सुरक्षा नियमों को ध्यान में रखते हुए। शुक्रिया आमिर खान और अद्वैत चंदन। शुक्रिया पूरी शानदार टीम, पूरी क्रू आपको याद करूंगी।

लाल सिंह चड्ढा में नहीं दिखेगा करीना कपूर का बेबी बंप-

करीना का बेबी बंप दिखने लगा है तो ऐसे में सबके मन में यही सवाल था कि बेबी बंप के साथ करीना ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग कैसे करेंगी। तो रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीना का बेबी बंप छिपाने के लिए वीएफएक्स का इस्तेमाल किया जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com