सैफई में आयोजित होली मिलन समारोह में मुलायम सिंह का परिवार एक मंच पर दिखाई दिया: यूपी

समाजवादी पार्टी के संरक्षक और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह के परिवार के लिए इस बार होली अच्छा संदेश लाई है। इस बार सैफई में आयोजित होली मिलन समारोह में मुलायम सिंह का परिवार एक मंच पर दिखाई दिया है।

पिछले काफी समय से नाराज चल रहे शिवपाल ने मंच साझा कर सियासी गलियारों में हलचल पैदा कर दी है। दरअसल, सैफई में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया।

इस समारोह में समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने गांव पहुंचकर होली मनाई। इस दौरान पूर्व सांसद तेज प्रताप, जिला पंचायत अध्यक्ष अंशुल यादव और प्रधान दर्शन सिंह भी मौजूद रहे।

समाजवादी पार्टी से अलग होकर नई पार्टी बनाने वाले शिवपाल सिंह यादव भी मुलायम सिंह की कोठी पर होली खेलने पहुंचे। शिवपाल ने मुलायम के साथ रामगोपाल के भी पैर छूकर आशीर्वाद लिया। इस दौरान अखिलेश यादव ने भी चाचा शिवपाल के पैर छूकर आशीर्वाद लिया।

इस दौरान अखिलेश यादव ने पिता मुलायम के पैर भी छुए। इस पर मुलायम सिंह ने अखिलेश को गले लगाकर होली की बधाई और आशीर्वाद दिया। इस होली पर पूरा परिवार साथ दिखाई दिया। मुलायम परिवार ने फूलों से होली खेली।

इस बीच शिवपाल और अखिलेश के एक मंच पर आते ही कार्यकर्ता चाचा भतीजा जिंदाबाद के नारे लगाने लगे। ये नारेबाजी सुनकर अखिलेश नाराज हो गए और कहा कि इस तरह की नारेबाजी करोगे तो अगली बार से यहां होली खेलने नहीं आऊंगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com