अभी-अभी: सेना ने उड़ा दीं PAK की नींद किया बड़ा हमला स्कूली बच्चों पर फायरिंग करने की दी बड़ी सजा, चारो तरफ मचा मौत का कुहराम....

अभी-अभी: सेना ने उड़ा दीं PAK की नींद किया बड़ा हमला स्कूली बच्चों पर फायरिंग करने की दी बड़ी सजा, चारो तरफ मचा मौत का कुहराम….

New Delhi: बॉर्डर पर INDIAN ARMY ने रौद्र रूप अपना लिया है। रुक रुक कर फायरिंग करने वाले PAKISTAN पर सेना ने तोपें चला दीं हैं। सेना ने POK में पाकिस्तान की करीब 40 सैन्य चौकियों को तबाह कर दिया है। जवानों ने रुक रुक कर नहीं एक साथ फायरिंग की जिसके बाद पाकिस्तानी बेस में अफरा तफरी मच गई है।अभी-अभी: सेना ने उड़ा दीं PAK की नींद किया बड़ा हमला स्कूली बच्चों पर फायरिंग करने की दी बड़ी सजा, चारो तरफ मचा मौत का कुहराम....

 

अभी-अभी: शंकर सिंह वाघेला ने दिया कांग्रेस से इस्तीफा, बढ़ेगी कांग्रेस की मुश्किलें

बता दें कि  पाक अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। ऐसा लगता है कि इन दिनों उसके निशाने पर कश्‍मीर के स्‍कूल हैं। जम्‍मू-कश्‍मीर के पुंछ के करारा सेक्टर में फाकीर दारा स्‍कूल को पाकिस्तान की ओर से लगातार गोलाबारी की वजह से भारी क्षति हुई है। पाकिस्‍तान आर्मी की तरफ से इस सेक्‍टर में शुक्रवार को सीजफायर का उल्‍लंघन किया गया था।

 

पीएम मोदी करेंगे डिनर का आयोजन राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के लिए, नीतीश कुमार होंगे शामिल

पिछले दिनों पाकिस्‍तान आर्मी ने नौशेरा के शेर मकाड़ी इलाके में काफी फायरिंग की थी, बड़ी मात्रा में मोर्टार भी दागे थे। इस गोलीबारी की चपेट में भी कई स्‍कूल आए थे। तब सेना को बख्‍तरबंद गाडि़यों में छात्रों को सुरक्षित स्‍थान पर पहुंचाना पड़ा था। शुक्रवार को फिर एक स्‍कूल पाकिस्‍तान की गोलीबारी की चपेट में आ गया। हालांकि इस गोलीबारी में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है, लेकिन स्‍कूल की बिल्डिंग को काफी नुकसान पहुंचा है।

पाकिस्तान की ओर से सीजफायर उल्लंघन और घुसपैठ के प्रयासों को जोड़कर देखा जाए तो साफ समझ में आ रहा है कि पाकिस्तान सीजफायर उल्लंघन में भारतीय सेना को उलझाकर आतंकियों की खेप भारत में सप्लाई करने के प्रयासों में जुटा हुआ है। लेकिन.. केंद्र की ही रिपोर्ट के आंकड़ों से यह भी साफ पता चल रहा है कि पाकिस्तान का यह नापाक इरादा लगभग हर बार नाकाम हो रहा है।

 घुसपैठ की कोशिश के दौरान भारत ने इस साल अभी तक 38 आतंकी मार गिराए हैं। देश की सुरक्षा में चट्टान की तरह खड़े हमारे भारतीय सैनिक पाकिस्तान को रोज पटखनी दे रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com