सेना के जवान ने महिला को देखकर की ऐसी हरकत फिर…

ग्वालियर में निजामुद्दीन से विशाखापट्टनम की ओर जा रही स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस ट्रेन में बीते रविवार को सेना के एक जवान ने एक महिला यात्री के साथ छेड़छाड़ की. वहीं बताया जा रहा है महिला मथुरा से जा रही जा रही थी और पति के विरोध करने पर जवान ने उसके साथ भी बदसलूकी की.

इस मामले में महिला की शिकायत पर आरपीएफ ने सेना के जवान को हिरासत में लेकर एमसीओं के सुपुर्द कर दिया. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक़ रविवार को निजामुद्दीन से विशाखापट्टमन की ओर जा रही स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस के कोच एस-8 में सेना के जवान सी नरेश विशाखापट्टनम की यात्रा कर रहा था और इसी कोच में एक मूहिला यात्री मथुरा से झांसी की यात्रा का रही थी. वहीं पीडि़त महिला ने कहा, ”सेना का जवान नशे में धुत था और बदतमीजी कर रहा था और इस दौरान जब उसके पति ने जवान को समझाने का प्रयास किया गया तो वह उससे भी उलझ गया.”

वहीं इस मामले में दंपति ने इसकी शिकायत कोच अटेंडेंट से की और टीटीई ने मामले की जानकारी तुंरत झांसी कंट्रोल को दी. उसके बाद ट्रेन जब ग्वालियर पहुंची, तो आरपीएफ सहायक उपनिरीक्षक अशोक भदौरिया, आरक्षक भूरा सिंह कोच में जा पहुंचे और उसके बाद जवान ने आरपीएप्ऊ के जवानों से भी अभ्रदता की. वहीं आरपीएफ ने सेना के जवान को हिरासत में ले लिया गया और उसी के कुछ समय बाद उसे एमसीओं के हवाले कर दिया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com