सेक्स के बाद खो देता जीव अपना पेनिस..वजह जानकर होश उड़ जायेगें

यह एक जलीय जंतु है जो सेक्स करने के बाद अपने पेनिस का त्याग कर देता है और फिर 24 घंटे अंदर दूसरा पेनिस उगा कर उससे सेक्स कर लेता है. ये भी बता दें, ऐसा वो कई बार कर सकता है. आज हम आपको एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आपको भी यकीन नहीं होगा. दुनियाभर में ऐसे जीव पाए जाते हैं जो सेक्स के बाद अपना पेनिस त्याग देते हैं. जी हाँ, ऐसे ही जीव के बारे में बताने जा रहे हैं.

आपको बता दें, वैज्ञानिकों ने इसके पेनिस को ‘डिसपोजेबल पेनिस’ का नाम दिया है. दुबारा लिंग उगाने की क्षमता कई जीवों में पाई गई है पर यह अभी तक का ज्ञात एक मात्र जीव है जो दुबारा उगाए गए लिंग से मैथुन कर सकता है. आपको बता दें, शोधकर्ताओं ने इन रंगीन समुद्री घोंघों के नमूने जापान के ही तटवर्ती इलाकों में स्थित मूंगे की प्रवाल भित्तियों से इकठ्ठे किए. इतना ही नहीं, उन्होंने इन जीवों को 31 बार सहवास करते हुए देखा. आपको जानकारी दे दें, सेकेंड से मिनट भर तक चले मैथुन क्रिया के बाद क्रोमोडोरिस रेटिकुलाटा प्रजाति के इन जीवों ने अपना लिंग शरीर से अलग कर दिया था.

सेक्स स्टैमिना बढ़ाना है तो सिर्फ 15 मिनट इस तरह करें सेक्स पार्टनर हो जायेगी उत्तेजित

यह देखकर वैज्ञानिक भी हैरान रह गए थे कि 24 घंटों के भीतर उनके जननांग दोबार उग आए थे और वे फिर से सहवास करने के लिए तैयारहो गए थे. ऐसा पहले ही किसी जानवर के साथ होता देखा होगा. यह घोंघे खारे पानी के भीतर पाए जाते है और यहां रहने के बाद भी इनका यौन व्यवहार बहुत ही जटिल और रहस्यमयी रहा है लेकिन क्रोमोडोरिस रेटिकुलाटा नाम के रंगीन प्रजाति के घोंघों ने वैज्ञानिकों को चौंका दिया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com