सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती से लागतार 4 दिन पूछताछ, ED कार्यालय पहुंचा गौरव आर्या

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में केंद्रीय जांच एजेंसी (CBI) आज लगातार चौथे दिन मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करेगी। वह डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंच गई है। यहां सीबीआइ टीम ठहरी है। उससे रविवार को लगातार तीसरे दिन नौ घंटे तक पूछताछ चली। इस दौरान रिया से सीबीआइ ने सुशांत के ट्रिटमेंट और दवाओं सहित कई अन्य चीजों को लेकर पूछताछ हुई। इसके अलावा उससे ड्रग वाले चैट को लेकर भी पूछताछ हुई। रिया ने इन सवालों के संतोषजनक जवाब नहीं दिए। मामले में आज जांच का 11वां दिन है। सीबीआइ ने रिया से शनिवार को सात घंटे और शुक्रवार को 10 घंटे से ज्यादा पूछताछ कर चुकी है। इसके अलावा सीबीआइ रिया के भाई शौविक  चक्रवर्ती सुशांत के निजी स्टाफ नीरज सिंह, दीपेश सावंत, उनके साथ रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी और अन्य से भी पूछताछ कर चुकी है।

इस बीच गोवा का होटल व्यवसायी गौरव आर्या प्रवर्तन निदेशालय के कार्यालय पहुंच गया है। सुशांत मामले में मनी लांड्रिंग की जांच कर रही ईडी की टीम ने पूछताछ के लिए आर्या को समन भेजा था। इसके बाद ही वह यहां पहुंचा है। आर्या ने कहा है कि सुशांत मामले से उनका कोई लेना-देना नहीं है। मुंबई रवाना होने से पहले गोवा हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैं सुशांत से कभी नहीं मिला। हालांकि मैं रिया से 2017 में मिला था।

सुशांत के इलाज के बारे में अधिक जानकारी चाहती है सीबीआइ

सीबीआइ के एक सूत्र ने कहा कि सीबीआइ की टीम सुशांत के इलाज के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहती है। जांच एजेंसी जानना चाहती है उन्हें कौन सी दवा दी जा रही थी और कब से उनका इलाज हो रहा था। जब ट्रिटमेंटऔर दवाओं के बारे में सवाल पूछा गया था, तो रिया ने संतोषजनक जवाब नहीं दिए।

ड्रग्स के सावल पर सहज नहीं दिखी रिया

सुशांत की समस्याओं और चैट में ड्रग्स के बारे में बातचीत को लेकर सवाल करने पर भी रिया सहज नहीं दिखी। सूत्र ने कहा कि सुशांत के कथिततौर पर उनके परिवार से दूर रखने और घर पर व्यक्तिगत स्टाफ को बदलने के कारणों बारे में भी उससे पूछताछ की गई। सीबीआइ की टीम अब तक दो बार कूपर अस्पताल, सुशांत के बांद्रा स्थित फ्लैट और वाटरस्टोन रिसोर्ट का दौरा कर चुकी है। टीम ने इस मामले से संबंधित सभी दस्तावेज मुंबई पुलिस से एकत्र कर लिए हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com