सुब्रत रॉय: देर रात सहारा ग्रुप के मुखिया का हुआ निधन

देश के मशहूर बिजनेसमैन रहे और सहारा ग्रुप के मुखिया सुब्रत रॉय का मंगलवार रात मुंबई में निधन हो गया है। काफी समय से सुब्रत रॉय स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से जूझ रहे थे, जिसके चलते उनका मुंबई एक अस्पताल में इलाज भी चल रहा था। लेकिन 14 नवंबर को 75 साल की उम्र में सुब्रत रॉय अपनी जिंदगी की जंग हार गए।

सुब्रत रॉय के देहांत से हर तरफ शोक की लहर छाई हुई है और हर कोई उनके बारे में जानने में जुट गया है। लेकिन अगर आपको सुब्रत रॉय की जिंदगी के अहम पहलूओं का जानना है तो उसका विस्तार आपको ‘द केरल स्टोरी’ के डायरेक्टर सुदीप्तो सेन की आने वाली फिल्म ‘सहाराश्री’ में देखने को मिलेगा।

सुब्रत रॉय के जीवन पर बन रही है फिल्म

सुब्रत रॉय का नाम देश के फेमस बिजनेसमैन की सूची में हमेशा शामिल रहेगा। उनकी जिंदगी से संबंधित कई रोचक किस्से मौजूद हैं,जिनका विवरण आपको उनके जीवन पर बनने वाली फिल्म ‘सहाराश्री’ में देखने को मिलेगा।

बीते 10 जून को ‘द केरल स्टोरी’ के निर्देशक सुदीप्तो सेन ने सुब्रत रॉय के बायोपिक ‘सहाराश्री’ का एलान किया था। सेन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर सहाराश्री का मोशन पोस्टर शेयर किया था, जिसमें एक शख्स हाथ में सहारा ग्रुप का चेक लिए नजर आ रहा है, जिसका चेहरा दिखाई दे नहीं दे रहा है। ये चेक भारतवासियों के लिए है।

‘सहाराश्री सुब्रत रॉय के जीवन की असामान्य पहेली की यात्रा पर निकल पड़े हैं। उनके जीवन से जुड़े अहम पहलू, कुछ अनकही कहानी और ऐसी बातें जो शायद ही कोई और उनके बारे में जानता होगा, उस सब के साक्षी आप सहाराश्री के जरिए बनेंगे।” इस तरह से सुदीप्तो सेन सुब्रत रॉय की बायोपिक को लेकर अपनी राय रखी थी।

सुब्रत रॉय की बायोपिक का हर किसी को इंतजार

अब जब सुब्रत रॉय का निधन हो गया है तो यकीनन तौर पर हर कोई उनकी बायोपिक की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। ऐसे में सहाराश्री के मेकर्स भी सुब्रत रॉय की जीवन पर बनने वाली इस मूवी की रिलीज डेट से जुड़ा कोई अपडेट भी जल्द दे सकते हैं। सही मायनों में कहा जाए तो सुब्रत रॉय की मौत देश के लिए एक बड़ा नुकसान माना जा रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com