सुप्रीम कोर्ट में आज “इंसानियत की जीत हुई है हर एक सुशांत वॉरियर को बधाई, मैंने पहली बार ऐसी शक्तिशाली एकजुटता देखी है: अभिनेत्री कंगना रनौत

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में सुप्रीम कोर्ट से सीबीआई जांच मिलने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने देश को बधाई दी है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “इंसानियत जीती, हर एक सुशांत वॉरियर को बधाई, मैंने पहली बार ऐसी शक्तिशाली एकजुटता और होश देखा है. बहुत शानदार. सीबीआई अब मामला संभालेगी.” बता दें कि सुशांत मामले में कोर्ट का फैसला आने के बाद से #CBITakesOver हैश टैग ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है.

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने बिहार में दर्ज हुई FIR को सही माना है और उसी आधार पर बिहार सरकार द्वारा सीबीआई की अपील और केंद्र सरकार द्वारा दिए गए सीबीआई जांच के आदेश को भी सही माना गया है. सीबीआई जांच का आदेश मिलने के बाद सुशांत के परिवार, उनके करोड़ों फैन्स और उन तमाम सेलेब्स में खुशी की लहर देखने को मिल रही है जो इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे. सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी ट्वीट करके खुशी जाहिर की है.

एक्टर अक्षय कुमार ने ट्वीट किया, “सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में सीबीआई जांच के निर्देश दिए हैं. अब सच सामने आएगा.” अशोक पंडित ने इस मामले पर लिखा, “रिया चक्रवर्ती की मांग थी कि सुशांत मामले में सीबीआई जांच मिले, जिसे उन्होंने अमित शाह को टैग भी किया था. सुप्रीम कोर्ट ने ये बात मान ली है. अब आएगा खेल का मजा.”

कमाल राशिद खान ने सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद लिखा, “मुझे ये कहते हुए बहुत दुख हो रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले को हैंडल करने के अपने तरीके से मुंबई पुलिस ने अपनी बेदाग छवि खराब कर ली है. मैंने हमेशा माना है कि मुंबई पुलिस देश की सर्वश्रेष्ठ पुलिस है. लेकिन मुंबई पुलिस ने इस मामले में यूपी बिहार की पुलिस से भी बुरा बर्ताव किया है.”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com