सुधर जाओ, वरना सुधार देंगे : वीरेंद्र सहवाग

भारतीय वायुसेना ने पुलवामा आतंकी हमले का बदला लेते हुए पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) में घुसकर कई आतंकी ठिकानों को तबाह कर दिया. यह कार्रवाई मंगलवार अलसुबह की गई. वायुसेना के इस जवाब को खेल जगत सलाम कर रहा है. पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग से लेकर मौजूदा क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने ट्वीट कर सेना को सलाम किया और पाकिस्तान को चेतावनी भी दी. बॉक्सर मनोज कुमार ने कहा कि अब जाकर दिल को तसल्ली मिली है.

सूत्रों के मुताबिक इस ऑपरेशन को वायुसेना के 12 मिराज 2000 विमानों ने अंजाम दिया. वायुसेना के मिराज 2000 ने पीओके में घुसकर जैश ए मोहम्मद के आंतकी ठिकानों पर 1000 किलो से ज्यादा के बम गिराए. इस हमले में जैश के कई आतंकी ठिकाने और लॉन्च पैड तबाह हुए है. बताया जा रहा है कि इस कार्रवाई में 200 से अधिक आतंकी मारे गए हैं. राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहाकार अजीत डोवाल ने पीएम मोदी को इस हमले की पूरी जानकारी दी है.

इस हमले की खबर जैसे ही आई, वैसे ही लोगों ने सेना को बधाई देनी शुरू कर दी. पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने #airstrike के साथ लिखा, ‘हमारे लड़कों ने शानदार प्रदर्शन किया.  सुधर जाओ, वरना सुधार देंगे.’ गौतम गंभीर ने भी भारतीय जवानों को सलाम करते हुए जय हिंद लिखा.
लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने भी भारतीय वायुसेना के कार्रवाई को सलाम करते हुए इसे बेहद सख्त बताया. युजवेंद्र चहल ने कुछ दिन पहले ट्वीट कर पुलवामा आतंकी हमले का बदला लेने की अपील की थी.

बॉक्सर मनोज कुमार ने भारत की इस बदले की कार्रवाई के लिए सेना और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी. उन्होंने लगातार तीन ट्वीट किए. इनमें से एक में लिखा ‘#PulwamaAttack के बाद अपने जवानों की शहादत पर जो दुख था आज दिल को कुछ तस्सली मिली है. उन वीरों की भरपाई तो नही हो सकती लेकिन दुश्मन को उनके घर में घुसकर मारने की जो परंपरा @IAF_MCC एव @narendramodi जी ने शुरू की है, उससे इन आंतकियों को सबक जरूर मिलेगा.’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com