सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने मंत्रियों को लोकसभा चुनाव हेतु दिए निर्देश

आने वाले लोकसभा चुनाव को देखते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने सभी मंत्रियों की विदेशी यात्रा पर बैन लगा दिया है. इतना ही नहीं, सीएम ने बीजेपी के सभी सासंदों से कहा कि वे अपने प्रतिनिधियों से अधिकतम समय संसदीय क्षेत्र में बिताने को कहें. उन्‍होंने ये बातें गोरखपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं की मीटिंग के दौरान कही.

योगी ने पार्टी नेताओं को बताया,  ”केंद्रीय नेतृत्व ने तय किया है कि सभी सांसद व वरिष्ठ नेता आगामी 6 महीने तक अपने क्षेत्रों में जाकर जनता को सरकारी योजनाओं के बारे में बताएं और समझाएं. इसके अलावा जनता का फीडबैक भी लें, ताकि जरूरी सुधार किया जा सके. ” उन्‍होंने इस मीटिंग में ईस्टर्न यूपी के पार्टी प्रमुखों को और दो उपाध्यक्षो को तमाम निर्देश दिए हैं.

यूपी के सीएम ने यह भी कहा कि बीजेपी नेता शहरों में जनता से फीडबैक लेने के लिए सरकारी अधिकारियों पर आंख मूंद कर भरोसा न करें. इसकी बजाय खुद क्षेत्र में जाएं और जनता से संवाद करें. इससे सरकारी स्कीमों और सरकार को लेकर जनता के मूड की वास्‍तवकिता का पता चल सकेगा. योगी आदित्‍यनाथ ने मीटिंग में पार्टी कार्यकर्ताओं में भी जोश भरते हुए कहा कि कार्यकर्ता ही मेरी आंख और कान हैं. इनके भरोसे पर ही पार्टी की परफॉर्मेंस तय होती है.

यूपी के सीएम ने यह भी तय किया है कि अगले कुछ दिनों से वह हर एक गांव में जाकर रात्रि विश्राम करेंगे. यहां जनता से रूबरू होकर उनके मन और माहौल को समझने की कोशिश करेंगे. जहां जरूरत पड़ी वहां पर परफॉर्मेंस सुधार के लिए काम किए जाएंगे. योगी आदित्यनाथ का यह कदम आने वाले लोकसभा चुनाव के लिए बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है. बता दें कि बीजेपी के लिए लोकसभा चुनाव के लिहाज से उत्तर प्रदेश सबसे अहम राज्य है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com