सीएम योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव को इशारों में औरंगजेब बताया

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तगड़ा तंज कसा है। उन्होंने अखिलेश यादव को बड़ा अवसरवादी बताया है।

लखनऊ के विश्वेसरैया भवन में आज भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा सम्मेलन में मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को बहुत ही बड़ा अवसरवादी बताया है। उन्होंने कहा अखिलेश यादव पर तंज करते हुए कहा जो अपने बाप-चाचा का नहीं हुआ तो आपका क्या होगा।

उन्होंने कहा कि इतिहास में एक पात्र आता है जिसने अपने पिता को कुर्सी के लिए ता उम्र कैद कर दिया। आज भी कोई मुसलमान अपने बेटे का नाम औरंगजेब नहीं रखता। यह तो सत्य है कि इतिहास फिर दोहराया जा रहा है।

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि श्रृंगवेरपुरम में निषाद राज और भगवान राम का गले मिलते हुए भव्य प्रतिमा की स्थापना की जाएगी। आज के सम्मेलन में प्रदेश भर के निषाद, बिंद, कश्यप व मल्लाह प्रतिनिधि आमंत्रित किए गए थे। केशव ने बच्चों को संपूर्ण साक्षर बनाने पर जोर देते हुए कहा हर समस्या का समाधान और हर ताले की चाबी पढ़ाई ही है।

इससे पहले लखनऊ में कल ही समाजवादी पार्टी के एक सम्मेलन में अखिलेश यादव ने दावा किया था कि 2019 में योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री नहीं रहेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com