सिर्फ 540 रुपये में मिल रहा Apple AirPods Pro

फ्लिपकार्ट बिग बचत धमाल सेल में Apple AirPods Pro अब तक की सबसे कम कीमत पर उपलब्ध है। फ्लिपकार्ट में आकर्षक डील की पेशकश कर रहा है और खरीदार अपने पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज करके कीमत को और कम कर सकते हैं।

Apple AirPods दुनिया भर में सबसे लोकप्रिय TWS ईयरबड हैं और ईयरबड्स का प्रो वर्जन उन यूजर के लिए काफी पसंदीदा है जो इन्हें लंबे समय के लिए इस्तेमाल करना चाहते हैं। फ्लिपकार्ट सेल में आप Apple AirPods Pro को 540 रुपये में पा सकते हैं।

Apple AirPods Pro पर मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट

भारी छूट के बाद फ्लिपकार्ट बिग बचत धमाल सेल में Apple AirPods Pro की कीमत फिलहाल 16,990 रुपये है। खरीदार Apple AirPods Pro की कीमत कम कर सकते हैं क्योंकि अगर आपके पास एक्सचेंज करने के लिए पुराना स्मार्टफोन है तो फ्लिपकार्ट 16,450 रुपये तक की छूट दे रहा है। इसका मतलब है कि आप Apple AirProds Pro को Flipkart से मात्र 540 रुपये में खरीद सकते हैं। लॉन्च के समय Apple AirPods Pro की कीमत 26,990 रुपये थी।

Apple AirPods Pro की खूबियां

Apple AirPods Pro में छोटे स्टेम, चौड़े चार्जिंग केस और सिलिकॉन ईयरटिप्स के साथ हल्के वजन का डिजाइन है। एयरपॉड्स प्रो के साथ पतला सिलिकॉन टिप्स पसीना और पानी रेसिटेंट हैं। कंपनी के अनुसार, Apple AirPods Pro, MagSafe चार्जिंग केस के साथ कुल 24 घंटे का प्लेबैक देता है। AirPods Pro में एक ट्रांसप्रेंस मोड है जो यूजर को आपके आस-पास की दुनिया को सुनने और उसके साथ बातचीत करने की अनुमति देता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com