सिरसा के भाजपा नेता गोबिंद कांडा की शहर में सक्रियता बढ़ी

लोकसभा चुनाव के समय सीएम नायब सिंह सैनी के आदेश पर मतदान से दो दिन पहले पूर्व मंत्री गोपाल कांडा और उनके भाई गोबिंद कांडा फतेहाबाद में सक्रिय हुए थे। उस समय चेयरमैन और पार्षदों को रातोरात सिरसा बुलाकर राजनीतिक समीकरण सुधारे थे।

सिरसा के विधायक एवं पूर्व मंत्री गोपाल कांडा के छोटे भाई गोबिंद कांडा की फतेहाबाद में बढ़ी सक्रियता ने सियासी पारा बढ़ा दिया है। भाजपा के टिकट पर ऐलनाबाद विधानसभा का चुनाव लड़ चुके गोबिंद की इस सक्रियता को आगामी विधानसभा चुनाव से जोड़ कर देखा जाने लगा है। गोबिंद ने वीरवार को शहर में पहले श्रीसेन समाज के सेन धर्मशाला में हुए प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भाग लिया। फिर दो स्थानों पर जलपान में शिरकत कर पत्रकारों से बातचीत की। फिर निजी रिजॉर्ट में नगर परिषद के चेयरमैन राजेंद्र खिंची और शहर के कई पार्षदों के साथ सहभोज किया।

प्रेसवार्ता में गोबिंद ने मौजूदा भाजपा विधायक दुड़ाराम पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि विधायक ने क्षेत्र के विकास कार्यों के लिए मुख्यमंत्री के सामने वांछित पैरवी नहीं की। अगर उन्होंने मजबूत पैरवी की होती तो विकास के मामले में फतेहाबाद पिछड़ा नहीं होता। कांडा ने दावा किया कि अगर भाजपा हाईकमान ने मौका दिया तो फतेहाबाद की राजनीति के मायने बदल दूंगा।

लोकसभा चुनाव के दौरान सीएम के आदेश पर फतेहाबाद में सक्रिय हुए थे कांडा बंधु
लोकसभा चुनाव के समय सीएम नायब सिंह सैनी के आदेश पर मतदान से दो दिन पहले पूर्व मंत्री गोपाल कांडा और उनके भाई गोबिंद कांडा फतेहाबाद में सक्रिय हुए थे। उस समय चेयरमैन और पार्षदों को रातोरात सिरसा बुलाकर राजनीतिक समीकरण सुधारे थे। इसके बाद दो दिन तक पार्षदों ने पूरी सक्रियता के साथ अपने वार्डों में भाजपा के पक्ष में मतदान करवाने के लिए जोर लगाया था। इसी कारण फतेहाबाद में इंडिया गठबंधन से कांग्रेस प्रत्याशी सैलजा तीनों विधानसभा क्षेत्रों में से सबसे कम अंतर से जीती थी। तब से ही गोबिंद को फतेहाबाद से चुनाव लड़वाने की चर्चा शुरू हुई थी।

चेयरमैन से बोले, किसी से डरने की जरूरत नहीं
गोबिंद कांडा ने नगर परिषद के चेयरमैन राजेंद्र खिंची से कहा कि उन्हें किसी से डरने की जरूरत नहीं है। शहर के विकास के लिए प्रोजेक्ट तैयार करें। वह खुद उनकी मुख्यमंत्री नायब सैनी से विशेष मुलाकात करवाएंगे। फतेहाबाद शहर से वर्षा जल निकासी और पर्यटन संबंधी संसाधन बढ़ाने की जरूरत है ताकि जिले में विकास नजर आए। गोबिंद ने कहा कि फतेहाबाद की जनता उनसे यहां से चुनाव लड़ने के लिए कह रही है।

अगर पार्टी तय करेगी तो वह इस भूमिका के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि कुछ लोग सिर्फ कमाई की तरफ ध्यान देते हैं। इसलिए विकास पिछड़ जाता है लेकिन हम कभी किसी से नोटों की माला तक नहीं डलवाते। उन्होंने कहा कि नशे की समस्या का समाधान करने के लिए जनता को पुलिस का साथ देना होगा।

अगर जनता पुलिस को सूचना देगी तो नशा तस्कर पकड़े जाएंगे। उन्होंने कहा कि सिरसा में तो काम नहीं करने वाले अधिकारी को मुख्यमंत्री ने बुधवार को ही बदल दिया है। अगर कोई फतेहाबाद में भी विकास में बाधक बनेगा तो उसको भी बदलवा दिया जाएगा।

प्रतिक्रिया
अगर गोबिंद कांडा ने शहर में कार्यक्रमों में शिरकत की है, तो अच्छी बात है। मुझे इस बारे में पता नहीं है कि उन्होंने मेरे बारे में क्या कहा है। -दुड़ाराम, भाजपा विधायक, फतेहाबाद।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com