सिंधू अब चैन से अपनी पसंदीदा आइसक्रीम खाते हुए दोस्तों को व्हाट्सएप कर सकेंगी

रियो डि जेनेरियो। रियो ओलिंपिक 2016 में रजत पदक जीत इतिहास रचने वाली पीवी सिंधू के लिए अब समय जीत का जश्न मनाने का है और शायद यही वजह है कि उनकी जीत से उत्साहित कोच पुलेला गोपीचंद ने उन पर से सभी बंदिशें हटा लेने का मन बना लिया है।

सिंधू अब चैन से अपनी पसंदीदा आइसक्रीम खाते हुए दोस्तों को व्हाट्सएप कर सकेंगी

३ महीने से नही छुआ फ़ोन और अपनी पसंदीदा आइसक्रीम

पिछले कई महीनों से ओलिंपिक के लिए कड़ी तैयारियों में लगी सिंधू अब अपनी पसंदीदा आइसक्रीम का जमकर मजा उठा सकेंगी। सिंधू, साइना नेहवाल और पी. कश्यप जैसे खिलाड़ियों के कोच गोपीचंद ने कहा कि ये काफी मुश्किल मैच था और किसी भी तरफ मुकाबले का रुख पलट सकता था। ये काफी बड़ा मैच था और दूसरे सेट में उन्होंने कुछ प्वाइंट्स गंवाए और अंत में मारिन ने दिखाया कि वो बेहतर खेलीं, लेकिन मैं सिंधू के शानदार खेल से प्रभावित हूं और ये मेरे और देश के लिए बेहद गर्व का क्षण था।

यह पूछने पर कि ओलंपिक के लिए सिंधू को क्या कुछ त्याग करना पड़ा, इस पर गोपीचंद ने बताया कि सिंधू के पास पिछले 3 महीनों से फोन नहीं था तो पहले तो उसे उसका फोन वापस करूंगा। इसके अलावा उसे खाने में योगर्ट और आइसक्रीम बेहद पसंद है और वो मैंने छीन लिया था सो फिलहाल तो उसे ये सब खाने की आजादी होगी। पुलेला ने मैच के बाद भी सिंधू की हौसलाअफजाई की और उन्होंने कहा कि ये मत सोचो कि मैच हार गए हैं, बल्कि ये सोचो कि पदक देश लौट रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com