सिंघम: मध्यप्रदेश में बाढ़ जैसे हालात रेस्क्यू करने पहुंचे थाना प्रभारी खुद वर्दी पहन पानी में कूद पड़े

मध्यप्रदेश के राजगढ़ में भीषण बारिश के कारण बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं. इसी बीच एक ऐसा मामले सामने आया है जहां बाढ़ में रेस्क्यू करने पहुंचे थाना प्रभारी खुद वर्दी पहने पानी में कूद पड़े.

दरअसल, यह मामला राजगढ़ के तलेन थाना क्षेत्र का है, यहां उगल नदी तेज बारिश के कारण उफान पर आ गई, पानी से कुछ घर चारों तरफ से घिर गए, जिसके कारण निंद्रा गांव के समीप एक बुजुर्ग व दो बच्चे में घर में फंस गए.

इस घटना की सूचना तलेन पुलिस को लगी तो तलेन थाना प्रभारी विभेंद्रू व्यंकट टांडिया अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. बच्चों को बाढ़ में फंसा देखकर थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ कूद पड़े. उन्होंने बुजुर्ग एवं दो बच्चों को अपने कंधों पर बैठाकर पानी के तेज बहाव से निकाला.

थाना प्रभारी का कहना है कि घटनास्थल पर करीब 15 फीट पानी चारों तरफ बह रहा है. इनका घर वहीं मौजूद था. ये लोग फंसे हुए थे. पानी बढ़ता जा रहा था इसलिए हमने पानी में उतरने का फैसला किया और इन सबको बाहर निकाला.

बाढ़ में जिन लोगों को बचाया गया है, उनमें 10 और 12 साल के दो बच्चे और 62 साल के एक बुजुर्ग शामिल हैं. थाना प्रभारी की टीम का कहना है कि उन्हें सुरक्षित स्थान पर पहुंचा दिया गया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com