सास कर रही थी परेशान, पहले बेटे को मारा, फिर खुद लगा ली फांसी

पुणे से हैरान कर देनेवाली घटना सामने आई है. 22 साल की बहु सास से परेशान होकर अपने 2 साल के बेटे की हत्या कर दी और खुद फांसी लगाकर मर गई. दहेज के लिए बार-बार प्रताड़ित करने वाली सास को पुलिस ने गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है. खुदखुशी करने वाली महिला का पति पुलिस कॉन्स्टेबल है. सुसाइड नोट में महिला ने खुदकुशी के लिए अपनी सास को जिम्मेदार ठहराया था. उस पर दहेज के लिए बार-बार प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है.

पुणे के हडपसर इलाके में 22 साल की जान्हवी कांबले ने 2 साल के शिवांश की पहले हत्या की और बाद में अपने ही बेडरूम में फांसी लेकर खुदकुशी की. सुसाइड नोट में पति को कहा कि, अमित तुम मुझपर बेहद प्यार करते हो लेकिन आप मुझे ज्यादा वक्त नहीं दे पा रहे हो..मेरी सास सुजाता मुझे दहेज के लिए काफी प्रताड़ित कर रही है. रविवार सुबह बेडरूम में दोनो की लाश मिली. जान्हवी के पिता ने ससुरालवालों पर हत्या का आरोप लगाया है. जान्हवी ने कल देर रात ही पिता से मोबाइल पर ससुराल में हो रही परेशानियों की आप बीती बताई थी.

जान्हवी ने कहा कि “मैं फोन पर बात कर रहा था..मुझे पता है, बहुत दिनों से तुम्हे काफी तकलीफ हो रही है…वहां.. तुम्हें तुम्हारे ससुरालवाले काफी तकलीफ दे रहे हैं…उन्हें कुछ तुम बोलती हो क्या…?…उसने बोला नहीं पापा…मैं कुछ बोलती नहीं..काफी तकलीफ हो रही है…मुझे यहां रहने की इच्छा नहीं है..मुझे यहां से लेकर जाइए..कुछ तो फ़ैसला करे..सास-ससुर काफी तकलीफ दे रहे हैं…पापा मैं आपको बताती नहीं..आपको बुरा लगेगा इसलिए मैं आपको कुछ नहीं बताती..लेकिन अब मुझे यहां से लेकर चले..काफी तकलीफ दे रहे है यहां…

जाह्नवी ने आगे बताया कि रात डेढ़ बजे हमारी बात हो रही थी…मैंने बोला भी कि बेटा मैं तुम्हें सुबह लेकर जाता हूं..बोलते वक्त मुझे कहने लगी, पापा कोई दरवाजे के पास खड़े रहकर मेरी बात सुन रहे हैं..उसके बाद करीब 1.30 बजे उसने मेरा फोन बंद किया..और सुबह उसके ससुराल से फोन आया कि, आपकी बेटी की मौत हुई..उसे मारा गया है..””

पुलिस को सुसाइड नोट मिलने के बाद सास सुजाता कांबले को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. हैरानी की बात यह भी है कि जान्हवी के पिता और ससुर दोनों महाराष्ट्र पुलिस में कॉन्स्टेबल है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com