‘सारे जहां से अच्छा हिंदुस्तां हमारा’ आप सभी को स्वतंत्रता दिवस की बधाई: सलमान खान

स्वतंत्रता दिवस के इस पावन अवसर पर बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीड‍िया पर फैंस को बधाई दे रहे हैं. सलमान खान ने भी अपने अंदाज में फैंस को इस स्पेशल डे की बधाई दी है. ‘सारे जहां से अच्छा हिंदुस्तां हमारा’ गाने को अपनी आवाज में गाते हुए सलमान का एक वीड‍ियो सामने आया है. यह वीड‍ियो अतुल अग्न‍िहोत्री ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

ब्लैक एंड व्हाइट बैकग्राउंड में नजर आ रहे सलमान ने ‘सारे जहां से अच्छा हिंदुस्तां हमारा’ गाने को अपने अंदाज में गाया है. वीड‍ियो के एंड में वे हाथ जोड़कर नमस्ते करते हुए देखे जा सकते हैं. अतुल ने यह शेयर करते हुए लोगों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी है.

यह पहली बार नहीं जब आजादी के मौके पर सलमान अपने वीड‍ियो के जर‍िए फैंस से संपर्क कर रहे हैं. होली, दिवाली, गणतंत्र दिवस हो या फिर ईद, सलमान हर बार फैंस के लिए कुछ ना कुछ स्पेशल लेकर आते हैं. बधाई देने का उनका अंदाज अलग होता है.

बता दें सलमान मुंबई अपने अपार्टमेंट लौट चुके हैं. कुछ दिनों पहले सलमान खान को महबूब स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया था. चर्चा है कि सलमान खान ने बिग बॉस 2020 का नया प्रोमो शूट किया है. बिग बॉस 14 का पहला प्रोमो रिलीज हो चुका है. इसे सलमान ने अपने पनवेल स्थित फार्म हाउस से शूट किया था.

प्रोमो में सलमान खान फार्मिंग करते नजर आए थे. इस बार प्रोमो की सिग्नेचर लाइन है- अब सीन पलटेगा. शो का लोगो भी सामने आ चुका है. इस सीजन को बिग बॉस 2020 का नाम दिया गया है.

रिपोर्ट्स हैं कि सितंबर महीने के आखिरी हफ्ते में बिग बॉस 2020 टेलीकास्ट होगा. सलमान इस साल भी शो को होस्ट कर रहे हैं. बिग बॉस को होस्ट करते हुए ये उनका 11वां सीजन होगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com