सारा ने शुरू की आयुष्मान के साथ मनाली में शूटिंग, हिडिम्बा मंदिर के किए दर्शन

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने अपने सोशल मीडिया स्टोरी पर अपनी आगामी फिल्म की बीटीएस तस्वीर साझा की हैं। इस तस्वीर में उनके साथ बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना भी नजर आ रहे हैं।

सारा अली खान ने आधिकारिक तौर पर अपनी अगली अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसमें उनके साथ आयुष्मान खुराना नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म के मुख्य कलाकार आयुष्मान और सारा इस वक्त हिमाचल प्रदेश के मनाली में शूटिंग कर रहे हैं। सारा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर निर्देशक आकाश कौशिक के साथ बिहाइंड द सीन की तस्वीर साझा की हैं, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में सारा अली खान ऊनी लेगिंग के साथ प्रिंटेड पफ्ड जैकेट पहने नजर आ रही हैं। वहीं आयुष्मान खुराना भी निर्देशक आकाश कौशिक के साथ पोज देते और अपने चेहरे पर हल्की मुस्कान बिखेरते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ सारा ने कैप्शन में कुछ भी नहीं लिखा।

इसके अलावा सारा ने मनाली में हिडिम्बा मंदिर के दर्शन करते हुए एक तस्वीर साझा की। इस तस्वीर में सारा बेहद खुश नजर आ रही हैं। उनके चेहरे से साफ जाहिर हो रहा है कि वह हिडिम्बा मंदिर के दर्शन कर बेहद खुश हैं। बहरहाल, यह कहना मुश्किल है कि यह तस्वीर फिल्म की शूटिंग का ही एक सीन है या फिर उनके इस सफर की एक झलक।

फिल्म की शूटिंग की तैयारियां जोरों पर हैं और जून 2024 तक प्रोडक्शन शुरू होने वाला है। यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शंस और सिख्या एंटरटेनमेंट के सहयोग से निर्मित होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुासर निर्देशक आकाश कौशिक की यह एक अनोखी जासूसी कॉमेडी फिल्म होगी।

आयुष्मान खुराना को आखिरी बार फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में देखा गया था, जो उनकी 2019 की सुपरहिट ड्रीम गर्ल का सीक्वल है। इसे राज शांडिल्य ने निर्देशित किया है और इसमें आयुष्मान खुराना ने दोहरी भूमिकाएं निभाई हैं। वहीं सारा अली खान को आखिरी बार ‘ऐ वतन मेरे वतन’ और ‘मर्डर मुबारक’ में देखा गया था। अब सारा इस नई अनाम फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ नजर आएंगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com