सामने आई OnePlus 7 की नई तस्वीर, पॉप-अप कैमरा आया नजर

OnePlus 7 फिलहाल वनप्लस के अगले स्मार्टफोन वनप्लस 7 की लॉन्चिंग के बारे में कोई जानकारियां सामने नहीं आईं हैं, लेकिन इसकी कुछ तस्वीरें लींक हुईं है. यहां देखें और जानें इस स्मार्टफोन में क्या कुछ हो सकता है खास.

ऐसा लग रहा है कि OnePlus 7 की लॉन्चिंग जल्द हो सकती है. इस स्मार्टफोन को लेकर कुछ जानकारियां सामने आईं हैं. कुछ जानकारियां पहले भी सामने आईं थीं. इस बार इस अपकमिंग स्मार्टफोन की कुछ कथित तस्वीरें और 360 डिग्री वीडियो सामने आईं हैं. नई लीक जानकारियां पुरानी जानकारियों से मेल खाती हुई दिख रही हैं. यहां OnePlus 7 पॉप सेल्फी कैमरा सेटअप दिखाई दे रहा है.

OnePlus 6 और OnePlus 6T में क्रमश: वाइड नॉच और वाटरड्रॉप नॉच दिया गया था. हालांकि लीक्स के मुताबिक OnePlus 7 में कोई भी नॉच देखने को नहीं मिलेगा. नॉच से बचने के लिए यहां कंपनी पॉप-अप सेल्फी कैमरा दे सकती है. ऐसा कैमरा वीवो के हाल ही में लॉन्च हुए Vivo V15 Pro में भी दिया गया है. इसके अलावा 5 मार्च को लॉन्च होने वाले Oppo के F11 Pro में भी ऐसा ही कैमरा देखने को मिलेगा.

ओप्पो-वीवो और वनप्लस के स्मार्टफोन्स के पॉप-अप में केवल प्लेसमेंट का ही अंतर दिखाई दे रहा है. Vivo V15 Pro में पॉप-अप बिल्कुल राइट की ओर दिया गया है, तो वहीं ओप्पो ने पॉप-अप कैमरे को मिडल में जगह दी है. वहीं OnePlus 7 की लीक तस्वीर में पॉप-अप बिल्कुल लेफ्ट की तरफ नजर आ रहा है.

ये लीक तस्वीरें Onleaks के हवाले से आईं हैं. OnePlus 7 में पॉप-अप दिए जाने का मतलब है कि इसमें ऑल स्क्रीन डिस्प्ले दिया जाएगा. हालांकि ऐसा लग नहीं रहा है क्योंकि लीक रेंडर्स में इस स्मार्टफोन के बॉटम में काफी चिन नजर आ रहा है. लीक जानकारियों की मानें तो इसमें बड़ा 6.5-इंच डिस्प्ले दिया जाएगा. हमें ऐसा लग रहा है कि यहां AMOLED पैनल यूज किया जा सकता है.

रेंडर्स में नजर आ रहा है कि इस अपकमिंग स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट बैक में नहीं दिया जाएगा. बल्कि यहां फ्रंट पैनल में ही इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर देखने को मिलेगा. रेंडर्स में ये भी नजर आ रहा है कि OnePlus 7 के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप मौजूद होगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com