‘साथ निभाना साथिया 2’ का प्रोमो हुआ रिलीज, देखें वीडियो

लोकप्रिय शो ‘साथ निभाना साथिया’ के सेकंड सीजन ने आरम्भ होने से पूर्व ही हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। कुछ सप्ताह पूर्व ही एक प्रोमो के माध्यम से निर्माता ने इस सीरियल के लीड रोल गहना तथा अनंत से मिलवाया था। ‘साथ निभाना साथिया 2’ के लॉन्च की प्रतीक्षा प्रशंसक बेसब्री से कर रहे हैं। ऑडियंस की इसी एक्साइटमेंट को समझते हुए निर्माता ने इस सीरियल का एक और प्रोमो रिलीज कर दिया है। बीते प्रोमो में दिखाया गया था कि जब अनंत को गहना की टैंशन सताती है तो उसकी भाभी उसे ताना मारती है।

वही भाभी ने अनंत को ताना मारते हुए कहा था कि यदि उसकी इतनी ही टैंशन है तो उससे शादी क्यों नहीं कर लेते? ‘साथ निभाना साथिया 2’ के नए प्रोमो से स्पष्ट है कि अनंत गहना से शादी कर लेगा। किन्तु शादी के पश्चात् भी गहना की स्थिति सुधरने वाली नहीं है। नौकरानी से बहूरानी बनी गहना को ससुराल में सम्मान की नजरों से नहीं देखा जाएगा। गहना बिना किसी कम्प्लेन के हर किसी का कहना मानेगी किन्तु मन ही मन उसे समझ नहीं आएगा कि वो क्या करें।

इसके साथ ही ऐसे में अनंत उसके बिना कहे ही उसकी मन की बात समझ जाएगा। अनंत आखिरकार गहना को घर में स्नेह तथा सम्मान से रखने के लिए परिवारवालों के ही विरुद्ध जाने से भी नहीं हिचकिचाएगा। अब देखना होगा कि आखिर अनंत की बातों का परिवारवालों पर कितना प्रभाव पड़ेगा। वही इस प्रोमो के रिलीज के बाद फैंस की उत्सुकता और अधिक बढ़ गई है।

https://www.instagram.com/p/CGRo2dbjaQ_/?utm_source=ig_embed

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com