सही जूतों का चुनाव लगा सकता है पर्सनालिटी में चार चाँद

अपने सुन्नी ही होगी की जुटे आदमी की हैसियत बात देते है  जी हाँ कपड़े चाहे कितने ही अच्छे क्यों न हो लेकिन अगर उसके साथ पहने गए फुटवेअर सही नहीं हैं तो पूरा लुक ही बिगड़ जाता है और आप वैसे इंप्रेशन नहीं जमा पाते जैसा आपने सोचा होता है। इसलिए आज हम आपके साथ शेयर करने जा रहे है शू सेलेक्ट करने के कुछ useful टिप्स।  जैसे कि शू सेलेक्ट करते समय ध्यान रहे कि आप जिन जूतों को चुन रहे हैं उनका कलर आपके कपड़ों से मैच करता हुआ है।

अगर आप अलग रंग के शूज भी चुन रहे हैं तो इस बात का विशेष ख्याल रखें कि वह लुक को अटपटा न बना दें। जैसे ग्रीन सूट पर ब्राइट येलो शूज आपको हंसी का पात्र बना सकते हैं। वहीं इसकी जगह आप लाइट ब्राउन या फिर ब्लैक कलर के शूज चुनते हैं तो लुक स्मार्ट लगेगा। अगर आप इतना सेलेक्टिव नहीं होना चाहते है तो अपने शू कलेक्शन में ब्लैक लेदर शूज, ब्राउन लेदर शूज और ग्रे शूज जरूर रखें। ये ऐसे रंग हैं जो किसी भी तरह के आउटफिट पर फिट बैठते हैं।

इसके साथ ही वाइट स्नीकर्स भी कलेक्शन का हिस्सा हों तब तो आप कैजुअल लुक को भी और स्टाइलिश बना सकते हैं। पर हमेशा एक बात का जरूर ध्यान रखे कि आप किस अकेजन में जा रहे हैं इसका ध्यान रखें। जैसे अगर ऑफिस पार्टी है या फॉर्मल पार्टी है तो उसमें आपका स्नीकर्स या स्पोर्ट्स शूज पहनकर जाना सही नहीं रहेगा। ऐसे मौकों पर फॉर्मल शूज ही बेस्ट हैं। वहीं किसी दोस्त ने बीच पर पार्टी रखी तो आप आराम से स्नीकर्स पहनकर जाएं क्योंकि उस अकेजन के हिसाब से यह ऑप्शन सही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com