सहारनपुर में आज चुनावी शंखनाद करेंगे प्रधानमंत्री मोदी

प्रधानमंत्री की रैली दिल्ली रोड स्थित राधा स्वामी सत्संग मैदान में सुबह साढ़े 10 बजे होगी। इसके लिए सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं। भाजपाई खेमे का दावा है कि रैली में बड़ी तादाद में भीड़ जुटेगी।

लोकसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को सहारनपुर की धरती से चुनावी शंखनाद करेंगे। राधा स्वामी सत्संग मैदान में होने वाली रैली को लेकर भाजपाइयों ने एड़ी-चोटी तक जोर लगा रखा है। रैली में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अलावा हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी भी मंच साझा करेंगे। रैली इसलिए भी खास है कि रालोद सुप्रीमो जयंत चौधरी भी लंबे समय बाद प्रधानमंत्री के साथ मंच पर दिखेंगे। इसके अलावा एनडीए के सहयोगी दलों के नेता भी रैली का हिस्सा होंगे।

प्रधानमंत्री की रैली दिल्ली रोड स्थित राधा स्वामी सत्संग मैदान में सुबह साढ़े 10 बजे होगी। इसके लिए सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं। भाजपाई खेमे का दावा है कि रैली में बड़ी तादाद में भीड़ जुटेगी। आयोजन स्थल के सामने सड़क के दूसरी तरफ प्रधानमंत्री का हेलीपैड बनाया गया है, जबकि मुख्यमंत्रियों और अन्य वीवीआईपी के हेलीपैड अलग-अलग स्थानों पर बनाए गए हैं। रैली के माध्यम से प्रधानमंत्री सहारनपुर लोकसभा के लिए कैराना लोकसभा के मतदाताओं को भी साधने का काम करेंगे। सहारनपुर लोकसभा सीट मुस्लिम बाहुल्य होने के कारण मुस्लिम मतदाताओं पर भी विशेष फोकस रहेगा।

पश्चिमी यूपी में प्रधानमंत्री की यह दूसरी चुनावी रैली है। 31 मार्च को प्रधानमंत्री ने मेरठ से चुनावी रैली का आगाज किया था। पिछले लोकसभा और विधानसभा चुनावों में प्रधानमंत्री पहले भी सहारनपुर में चार बार आ चुके हैं। रैली स्थल पर प्रेसवार्ता करते हुए भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष सतेंद्र सिसौदिया ने कहा कि यह रैली ऐतिहासिक होगी। इसे लेकर विपक्ष में भी बेचैनी बनी हुई है। जनता उनकी सच्चाई जान चुकी है। मां शाकंभरी देवी और मां बाला सुंदरी की धरती से पूरे देश में संदेश जाएगा।

चुनावी दंगल में उतरेंगे सियासी दिग्गज
लोकसभा चुनाव का पहला चरण 19 मार्च से शुरू हो रहा है। पहले चरण में बिजनौर, नगीना सुरक्षित लोकसभा सीट पर चुनाव होगा। चुनाव की तैयारी में सभी राजनीति दल कूद गए हैं। प्रत्याशी डोर टू डोर प्रचार कर रहे हैं। अपने प्रत्याशियों के पक्ष में पार्टी दिग्गज चुनावी सभाएं कर रहे हैं।

शनिवार को बहुजन समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक बिजनौर जनपद में प्रचार करने आ रहे हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चांदपुर और नगीना में चुनावी सभाएं करेंगे। बसपा की सुप्रीमो मायावती के भतीजे आकाश आनंद नगीना में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

मुख्यमंत्री चांदपुर की धरती से वोटरों को साधेंगे
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चांदपुर में शनिवार को पहली बार वोटरों को साधेंगे। उनकी रैली चांदपुर में हिंदू इंटर कॉलेज के मैदान पर होगी, जिसकी तैयारियों में भाजपा व रालोद नेताओं के साथ ही प्रशासन, पुलिस प्रशासन व नगरपालिका परिषद स्टाफ दिनभर जुटे रहे। रालोद-भाजपा गठबंधन ने गुर्जर बिरादरी के चंदन चौहान को प्रत्याशी बनाया है। तो सपा कांग्रेस गठबंधन ने सैनी समाज व बसपा ने जाट समाज से प्रत्याशी को मैदान में उतारा है। जनपद बिजनौर में नौ दिन में दूसरी बार सीएम योगी जनसभा को संबोधित करेंगे।

प्रदेश के मुख्यमंत्री शनिवार दोपहर तीन बजे धामपुर मार्ग स्थित रामलीला बाग मैदान में आयोजित पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। उधर बसपा सुप्रीमो मायावती के भतीजे आकाश आनंद हिंदू इंटर कॉलेज के मैदान पर अपनी पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। जिलाध्यक्ष दलीप कुमार ने कहा कि बसपा नेता आकाश आनंद दोपहर करीब एक बजे सभा स्थल पर पहुंचेंगे।

रैली से पूर्व अधिकारियों ने लिया सुरक्षा व्यवस्था का जायजा
पार्टी पदाधिकारियों सहित पुलिस अधिकारियों ने भी रैली स्थल पर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। पूर्व विधायक कमलेश सैनी ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ दोपहर एक बजे चांदपुर में जन सभा को संबोधित करेगें। शुक्रवार को डीआईजी मुनीराज, पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन, अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रामअर्ज, एसडीएम विजय शंकर, भाजपा लोकसभा प्रभारी सुनील भराला, क्षेत्रीय महामंत्री विकास अग्रवाल आदि ने सभा स्थल पर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com