‘सस्ती कॉपी’ कहने पर फिर भड़की तापसी, कहा- मुझसे नेपोटिज्म कार्ड…’

आमतौर पर देखने में आता है कि बॉलीवुड एक्टर्स विवादों से दूर ही रहना चाहते हैं, लेकिन कई बार वो अपनी राय रखने की वजह से मुश्किलों में आ जाते हैं. वहीं अब हाल ही में कंगना की बहन रंगोली चंदेल द्वारा अदाकारा तापसी पन्नू को निशाने पर लिया गया था और ट्विटर पर उन्हें कंगना की ‘सस्ती कॉपी’ भी बताया था. रंगोली के इस कमेंट पर तापसी ने कोई रिएक्शन नहीं दिया था, लेकिन अनुराग कश्यप ने तापसी का सपोर्ट करते हुए जवाब दिया था और अब इस पूरे मामले पर तापसी द्वारा खुलकर बात की गई है.
 

 

हाल ही में एक इंटरव्यू में तापसी द्वारा रंगोली के ‘सस्ती कॉपी’ के कमेंट पर बताया गया कि उनके कई दोस्तों ने इस पर जवाब देने के लिए कहा है. हालांकि उन्होंने ऐसा करना ठीक नहीं समझा और आगे अदाकारा तापसी ने कहा कि ‘केवल अनुराग कश्यप ही नहीं इंडस्ट्री के दूसरे और करीबी दोस्त भी यह चाहते थे कि मैं जवाब दूं. हालांकि मैंने खुद को रोका. ऐसा इसलिए क्योंकि मैं ऐसी वजह से किसी दूसरे को मौका नहीं देना चाहती थी, जिसका वो फायदा उठा रही है और वो मेरे साथ नेपोटिज्म कार्ड नहीं खेल सकती है. क्योंकि मैं आज जहां कहीं भी अपने संघर्ष के दम पर हूं.’
 
तापसी द्वारा साक्षात्कार में आगे कहा गया कि ‘मैं बहस करके इस चीज को नहीं बढ़ाना चाहती हूँ क्योंकि मैं उनकी भाषा के स्तर पर नहीं जा सकती हूँ. अतः मुझे समझ नहीं आता कि क्या घुंघराले बालों पर उनका ही कॉपीराइट है और मैं ऐसे ही बालों के साथ पैदा हुई और मेरे विचार पूरी ईमानदारी से रहते हैं. 
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com