सलमान खान के साथ काम कर चुके इस अभिनेता पर टूटा दुखों का पहाड़, इस घिनौने जुर्म के चलते पुलिस ने किया गिरफ्तार!

कुछ समय पहले ही सलमान खान को जोधपुर कोर्ट ने काला हिरण शिकार मामले में दोषी मानते हुए 5 साल की सजा और 10 हजार का जुर्माना लगाया था. करीब 2 दिन जेल में रहने के बाद सलमान खान को बेल भी मिल गई थी. सलमान खान के बाद कॉमेडियन राजपाल यादव पर भी मुकदमा दर्ज हुआ था, उनपर आरोप था कि उन्होंने कंपनी से लिया लोन वापिस नहीं किया. इस केस में राजपाल यादव और उनकी पत्नी को भी जेल जाना पड़ा था. अब खबर आ रही है कि बॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, आइये जानते हैं पूरा मामला.

अब ये अभिनेता खाएंगे जेल की हवा

सलमान खान, राजपाल यादव के बाद अब बॉलीवुड के इस अभिनेता को जेल की हवा खानी पड़ेगी. हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अरमान कोहली की. हम आपको याद दिला दें कि अरमान कोहली फिल्म ‘जानी दुश्मन-एक अनोखी कहानी” के वही नाग राज है जो अपनी नागरानी का बदला लेते हैं. आज भी ये फिल्म लोग बड़े ही दिल्चस्पी के साथ देखते हैं. बता दें कि अरमान मलिक बिग बॉस में भी नजर आ चुके हैं. खबरों के मुताबिक अरमान कोहली को 8 दिन बाद मंगलवार की सुबह उनके लोनावला वाले बंगले से मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

ये थे अरमान कोहली पर लगे आरोप

अरमान कोहली पर अपनी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा को पीटने का आरोप लगा है. आरोप लगते ही अरमान पुलिस से बचते फिर रहे थे लेकिन मुंबई पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है और अब पूछताछ कर रही है. अरमान को धारा 323, 326, 504, 506 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है.

7 साल जेल की हवा खानी पड़ सकती है अरमान कोहली को

जानकारी के मुताबिक नीरू और अरमान पिछले 3 साल से रिलेशनशिप में रह रहे थे. नीरू ने अरमान पर आरोप लगाया कि अरमान ने उनके साथ मारपीट की. बता दें कि अरमान ने नीरू की इस कदर पिटाई करदी कि उनको अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. इस मामले में अगर अरमान दोषी पाए जाते हैं तो उन्हें करीब 7 साल की सजा हो सकती है.

यूं तो अरमान मलिक ने कई फिल्मों में काम किया है, हम आपको बता दें कि अरमान मलिक ने सलमान खान के साथ फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में भी काम किया है. अगर आपको याद ना हो  तो हम बता दें कि इस फिल्म में अरमान ने खलनायक का रोल किया था, जिसे लोगों ने काफी सराहा भी था. साथ ही अरमान सलमान खान के शो ‘बिग बॉस’ में भी कंटेस्टेंट के रूप में नजर आ चुके हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com