सलमान को आया गुस्सा बिग बॉस के लॉन्च इवेंट में, कहा- मुझसे दिक्कत है तो बैन कर दो

टीवी का पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 का लॉन्च इवेंट सोमवार को बड़े ही ग्रैंड तरीके से हुआ। इस दौरान काफी भीड़ थी, लेकिन साथ ही कुछ ऐसा भी हुआ कि सलमान खान को गुस्सा आ गया। इस इवेंट का वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें सलमान का गुस्सा दिख रहा है।

वीडियो में सलमान किसी फोटोग्राफर को देखकर बोल रहे हैं कि क्या भाई…य हमेशा तेरा होता है…बाकी किसी का नहीं होता। तुम कितने लोग हो आराम से लो न फोटोज। इसके बाद सलमान कहते हैं, तेर को बहुत परेशानी होती है न तो मुझे बैन ही कर दो। 

बिग बॉस के लॉन्च इवेंट में सलमान को आया गुस्सा, कहा- मुझसे दिक्कत है तो बैन कर दो
टीवी का पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 का लॉन्च इवेंट सोमवार को बड़े ही ग्रैंड तरीके से हुआ। इस दौरान काफी भीड़ थी, लेकिन साथ ही कुछ ऐसा भी हुआ कि सलमान खान को गुस्सा आ गया।
इस बार बिग बॉस का घर है इको फ्रेंडली…

इस सीजन के लिए तैयार किया गया घर पर्यावरण के अनुकूल (इको-फ्रेंडली) होगा।  इस घर का निर्माण 18,500 वर्ग फुट में किया जाएगा। आर्ट डायरेक्टर एवं फिल्मकार उमंग कुमार ने नए घर को डिजाइन किया है। उमंग ने एक सामूहिक इंटरव्यू में कहा, ‘हमने जितना हो सका उतना प्लास्टिक कम इस्तेमाल करने की कोशिश की। ऐसा प्रदूषण कम करने के लिए किया गया। हमने फाइबर और अलग तरह के प्लास्टर ऑफ पेरिस (पीओपी) का इस्तेमाल किया।

प्लास्टिक और थर्माकोल आसानी से उपलब्ध, हल्के और सस्ते हैं, लेकिन एक भारतीय नागरिक के तौर पर हमें व्यापक परिदृश्य में सोचना था। हमने पीओपी और फाइबर का इस्तेमाल किया, जो लंबा चलता है।’ इस बार में रश्मि देसाई, अरहान खान, दलजीत कौर, शिविन नारंग, विवियन डिसेना, आरती सिंह, पारस छाबड़ा जैसे सेलिब्रिटी शामिल होने वाले हैं।  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com