‘सरकार का कर्तव्य कि वह कानून-व्यवस्था को कायम रखे: प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने उन्नाव रेप मामले में उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को घेरा है. उन्होंने पूछा कि सरकार को बताना चाहिए कि वो महिलाओं के साथ है या अपराधियों के? प्रियंका गांधी ने यह भी कहा कि उन्नाव में बीते 11 महीने में करीब 90 रेप हुए हैं. वह लखनऊ में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक के बाद पत्रकारों से बात कर रही थीं.

बीजेपी के पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के मामले की तरफ इशारा करते हुए प्रियंका ने कहा कि सरकार ने उन्नाव के पिछले मामले में अंत तक अपराधियों को बचाया.

बहरहाल बता दें कि गुरुवार को उन्नाव में जमानत पर छूटे बलात्कार के आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर रेप पीड़िता पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी. इस घटना में लड़की 95 फीसदी तक जल गई थी और दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसने देर रात दम तोड़ दिया.

प्रियंका गांधी ने कहा, ‘सरकार का कर्तव्य होता है कि वह कानून-व्यवस्था को कायम रखे. उन्नाव में पिछले 11 महीनों में 90 बलात्कार हुए हैं. सरकार को फैसला करना पड़ेगा कि वह महिलाओं के पक्ष में है या फिर अपराधियों के पक्ष में?’ उन्होंने कहा कि उन्नाव में जो पिछला मामला हुआ था, उसमें सरकार ने आरोपी की तब तक सुरक्षा की जब तक उस महिला का परिवार खत्म नहीं हो गया. उन्नाव के बाद संभल, मैनपुरी में आपने देखा और अब फिर उन्नाव में गुरुवार को नया मामला हुआ है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com