सरकारी नौकरी के लिए सुनेहरा मौका इन पदों पर हो रही है बंपर भर्ती

रेलवे, एसएसी हो या यूपीएससी नौकरी के लिए लाखों लोग आवेदन करते हैं। इसके अलावा एम्स, डीएमआरसी समेत अन्य कई पदों पर नौकरी के लिए भी लाखों युवा अपना लक अजमाते हैं। लेकिन कुछ ऐसे भी लोग हैं, जिन्हें पता ही नहीं है कि कहां कौन-सा पद खाली है। जब उन तक सूचना पहुंचती है देर हो चुकी होती है। आज हम आपको यहां बताएंगे कि किन-किन जगहों पर सरकारी नौकरी के लिए पद खाली हैं। पदों की जानकारी के साथ-साथ आपको आवेदन लिंक भी यहीं मिलेगा। पढ़ते हैं आगे…

इंजीनियर्स इंडिया लिमिटेड (EIL) ने कार्यकारी ग्रेड- I, कार्यकारी ग्रेड- II और कार्यकारी ग्रेड-III के पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक उम्मीदवार EIL की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं और अधिसूचना को डाउनलोड कर उसे पढ़े।

CVPP Recruitment 2019 : चेनाब वैली पावर प्रोजेक्ट्स [पी] लिमिटेड (CVPP) में साक्षात्कार के माध्यम से नौकरी पाने का मौका है। चेनाब वैली पावर प्रोजेक्ट्स [पी] लिमिटेड की ओर से अपरेंटिस के पदों पर आवेदन मांगे गए हैं। अगर आप इन पदों के योग्य हैं, तो आवेदन कर सकते हैं।

AIIMS Bhopal Recruitment 2020 : अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, भोपाल में कई पदों पर भर्तियां होने जा रही हैं। बता दें कि सहायक प्रोफेसर के पदों पर ये आवेदन निकाले गए हैं। उम्मीदवारों का चयन साक्षात्कार के माध्यम से किया जाएगा।

DMRC Recruitment 2020 : दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (DMRC) में कई पदों पर भर्तियां होने जा रही हैं। बता दें कि ये भर्ती महाप्रबंधक (रोलिंग स्टॉक) (मैकेनिकल इंजीनियरिंग) के पदों पर की जा रही हैं। जिसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि 20 फरवरी, 2020 है।

Indian Railway Recruitment 2019-20 : भारतीय रेलवे में नौकरी करने का सपना देख रहे, युवाओं के लिए रेलवे एक बेहतरीन मौका दे रहा है। बता दें कि रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB – Railway Recruitment Board) द्वारा लगातार अलग-अलग पदों के लिए नौकरियां निकाली जा रही हैं और आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं।

NABARD Recruitment 2020 : नेशनल बैंक फॉर एग्रीकल्चर एंड रूरल डेवलपमेंट (NABARD) ने कई पदों पर नियुक्ति के लिए आवेदन मांगे हैं। जो उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट या आगे दिए गए लिंक के माध्यम से आवेदन प्रक्रिया को पूरा कर सकते हैं।

BECIL Recruitment 2020 : ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड में कई पदों पर भर्तियां होने जा रही हैं। बता दें कि आधिकारिक अधिसूचना के तहत सर्वेयर और प्रोग्रामर के कई पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं।

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान रायपुर (AIIMS रायपुर) नौकरी अधिसूचना: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान रायपुर (AIIMS रायपुर) में अनेक पदों पर भर्तियां होने जा रही हैं। आपको बता दें कि सीनियर रेजिडेंट पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं।

NHM Karnataka Recruitment 2020 : राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन (NHM Karnataka) में अनेक पदों पर भर्तियां होने जी रही हैं। आपको बता दें कि नर्स मिड लेवल हेल्थकेयर प्रोवाइडर (MLPP) के पद के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। जिला स्वास्थ्य और परिवार कल्याण सोसायटी के माध्यम से कुल 253 रिक्तियां भरी जाएंगी।

NHM Karnataka Recruitment 2020 : राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन (NHM Karnataka) में अनेक पदों पर भर्तियां होने जी रही हैं। आपको बता दें कि नर्स मिड लेवल हेल्थकेयर प्रोवाइडर (MLPP) के पद के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। जिला स्वास्थ्य और परिवार कल्याण सोसायटी के माध्यम से कुल 253 रिक्तियां भरी जाएंगी।

APSSB Recruitment 2020: कर्मचारी चयन बोर्ड में नौकरी पाने का मौका सामने आया है। अरुणाचल प्रदेश कर्मचारी चयन बोर्ड (APSSB) में अनेक पदों पर भर्तियां होने जा रही हैं। आपको बता दें कि GD कॉन्स्टेबल, IRBn कॉन्स्टेबल, हेड कॉन्स्टेबल, फॉरेस्ट, फॉरेस्ट गार्ड, मिनरल गार्ड, ड्राइवर और फायरमैन की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं।

BARC Recruitment 2020 : भाभा एटॉमिक रिसर्च सेंटर (BARC), रेडिएशन मेडिसिन सेंटर (RMC) में अनेक पदों पर भर्तियां होने जा रही हैं। आपको बता दें कि तकनीशियन/बी के पद के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू आयोजित हो रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com